द कपिल शर्मा शो: सोनाली कुलकर्णी ने लगाई कपिल की डांट, कहा- मुंबई में रहते हो, मराठी नहीं आती!

 | 
द कपिल शर्मा शो: सोनाली कुलकर्णी ने लगाई कपिल की डांट, कहा- मुंबई में रहते हो, मराठी नहीं आती!

नई दिल्ली  सोनी टीवी पर आने वाले 'द कपिल शर्मा शो'  के हर एपिसोड में हंसी के गुब्बारे फूंटते हैं। शो के कास्ट का ह्यूमरस अंदाज हर किसी को पंसद आता है। ऐसा कोई सीन नहीं होता, जब आपके चेहरे पर आपके मुस्कान न आती हो। कपिल शर्मा की इंग्लिश जहां लोगों को सुनने में मजा आता है, वहीं कीकू शारदा और कृष्णा के पूछे गए सवाल भी हंसी से लोट-पोट कर देते हैं। लेकिन एक एपिसोड में ऐसा नहीं हुआ। वह तब जब शो पर ऐक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी आईं। उन्होंने कपिल को मराठी न बोलने पर फटकार लगा दी।

हालिया जारी प्रोमो में (The Kapil Sharma Promo) शो पर रवि किशन ,सचिन खेडेकर और सोनाली कुलकर्णी पहुंचते हैं। यहां कपिल उन तीनों का तालियों से स्वागत करते हैं। हंसी-मजाक के बीच सोनाली कहती हैं कि कई फिल्मों में काम करने के बावजूद उन्हें कभी भी इस शो पर आने का मौका नहीं मिला। इस पर कपिल भी कहते हैं कि यह उनका सौभाग्य है कि वह (सोनाली) उनके शो पर आई हैं।

'अतरंगी रे' में सारा के साथ काम कर चुके अक्षय बोले- तैमूर के बच्चे के साथ भी फिल्म करूंगा

सोनाली इस पर रिएक्ट करती हैं। कहती हैं कि कपिल क्या सिर्फ हिंदी-इंग्लिश की ही बातें करोगे? मराठी भी थोड़ा बोल दो। कपिल कहते हैं कि उन्हें मराठी नहीं आती। खिंचाई करते हुए सोनाली कहती हैं कि उन्हें मुंबई में रहने के बावजूद यह भाषा नहीं आती, जबकि कई कलाकार हैं, जो मराठी में बोलते हैं। कपिल इसके बाद पंजाबी बोलने लग जाते हैं। कहते हैं कि वह इतनी देर से बोली जा रही हैं, उन्हें बोलने का मौका ही नही दे रही हैं।

कपिल ने जीनत अमान से पूछा झरने के नीचे नहाने को लेकर सवाल, ऐक्ट्रेस ने भी दिया खूब जवाब

तब सोनाली कहती हैं कि क्या उन्हें उस जगह की भाषा नहीं जाननी चाहिए, जहां वह रहते हैं? कपिल इसके बाद सोनाली को थोड़ा शांत कराते हुए कहते हैं कि वह उनकी बातों से सहमत हैं। काफी देर बाद कपिल फॉर्मली बात करने लग जाते हैं और सोनाली को 'मैम' बोल देते हैं। इस पर सोनाली रिएक्ट कर जाती हैं। कहती हैं, 'अभी जी था, जी से मैम, मुझे तुम सोनाली कहकर ही बुलओ।' वहीं, कपिल अपने मजाकिया अंदाज में रिप्लाई देते हैं, 'सुनो बेबी।' इतना सुनकर सब हंस पड़ते हैं।

बता दें कि यह सभी कलाकार 'व्हिसलब्लोअर'  के प्रमोशन के लिए आए थे। यह 2013 के मेडिकल कॉलेजों में हुए व्यापमं घोटाले की कहानी पर आधारित है, जो SonyLIV पर रिलीज हो चुकी है।