साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार को आया हर्ट अटैक, ICU में हुए एडमिट

 | 
साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार को आया हर्ट अटैक, ICU में हुए एडमिट
अवधनामा संवाददाता

कन्नड़ सिनेमा (Kannada Cinema) के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को शुक्रवार को बैंग्लुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके पीछे की वजह हर्ट अटैक (Puneeth Rajkumar Heart Attack) बताई जा रही है. वो आईसीयू में एडमिट किए गए हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. डॉक्टर उन्हें मॉनिटर कर रहे हैं साथ ही उचित इलाज भी कर रहे हैं, ताकि जल्द से जल्द फिर से स्वस्थ्य हो सकें. 46 साल की पुनीत को लेकर अस्पताल की ओर से अपडेट दिया जाता रहेगा.


पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar Health) को लेकर 29 अक्टूबर शुक्रवार को खबर आई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें पहले तो सीने में दर्द की शिकायत हुई, जो कि हर्ट अटैक बताया जा रहा है. अब उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उनके फैंस सोशल मीडिया पर कामनाएं कर रहे हैं कि उनके चहेते जल्द से जल्द स्वस्थ होकर घर लौट आएं. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj S Bommai)एक्टर का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे. उम्मीद जताई जा रही है कि अस्पताल की ओर से जल्द ही उनके हेल्थ से जुड़े अपडेट्स डिटेल्स के साथ दिए जाएंगे.

एक्टर पुनीत को फैंस की ओर से अप्पु बुलाया जाता है. वो लेजेंड एक्टर राजकुमार और Parvathamma के बेटे हैं. उन्होंने 29 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. उनकी इस फिल्म का नाम ‘Bettada Hoovu’ था, जिसे 1985 में रिलीज किया गया था. इतना ही नहीं उन्होंने कर्नाटक स्टेट अवॉर्ड में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड Chalisuva Modagalu और Yeradu Nakshatragalu में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जीता था.

पुनीत देशभर में अप्पू के नाम से 2002 में फेमस हो गए. उन्हें ये नाम फैंस की ओर से दिया गया. वो ‘अभी’, ‘वीरा कन्नडिगा’, ‘अजय’, ‘अरासु’, ‘राम’, ‘हुडुगारु’ और ‘अनजनी पुत्र’ जैसी फेमस फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘Yuvarathnaa’ में देखा गया था. इस मूवी (Puneeth Rajkumar Films) को इस साल रिलीज किया गया था.