फिल्म 'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी बिग बॉस के मंच पर

 | 
अपनी आने वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी बिग बॉस के मंच पर

टेलीविजन का रियलिटी शो बिग बॉस 15 इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं। बिग बॉस के फैंस को वीकेंड का वार एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहता है। हर हफ्ते शो में बॉलीवुड सेलेब्स नजर आते हैं। इस हफ्ते 'बिग बॉस 15' के वीकेंड का वार एपिसोड में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवारी वाघ (Sharvari Wagh) जमकर सलमान खान (Salman Khan) के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए। वह अपनी आने वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे थे। इस दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी इमोशनल नजर आए।
कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर पर शो का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी, सलमान खान को देखने के बाद इमोशनल हो जाते हैं। शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शो के एक प्रोमो में सलमान खान अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहें हैं।

बता दें कि, शो के प्रोमो मर दिखाया गया है कि, सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी वाघ दोनों बिग बॉस के मंच पर पहुंचते हैं। जहां सलमान ने उनका स्वागत किया और कहा कि, घर में काफी बवाल मचाकर आए हो तुम दोनों। जिसका जवाब देते हुए सिद्धांत ने कहा कि, तहलका घर में मचा है, हम तो उसका आनंद ले रहे थे। सलमान खान ने दोनों की तारीफ की।
वहीं इस दौरान रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी से पूछती हैं कि, तुम इतना घबरा क्यों रहे हो। इसपर सिद्धांत जवाब देते हैं कि, वो सलमान के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी आंख से पानी आने लगता है। सिद्धांत को इसके बाद सलमान खान गले से लगा लेते हैं।
रानी और सलमान ने 'तेरी चुनरिया' पर किया डांस:
वहीं शो के वीकेंड के वॉर एपिसोड में रानी और सलमान को एक-दूसरे के साथ दिलचस्प बातचीत करते हुए नजर आए। शो के दौरान उन्होंने एक दूसरे के साथ कुछ गेम खेला। उन्हें फिल्म 'हैलो ब्रदर' के अपने लोकप्रिय ट्रैक 'तेरी चुनरिया दिल ले गई' पर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए और एक-दूसरे के साथ डांस करते हुए देखा गया।
घर वालों से करवाया टास्क:
इसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की एंट्री बिग बॉस के मुख्य घर में होती है, जहां वो घरवालों से टास्क करवाते हैं। सिद्धांत और शरवरी ने घरवालों को एक टास्क दिया था, जिसमें उन्हें कीचड़ वाला पानी उस कंटेस्टेंट के ऊपर फेंकना था, जिसे वह घर में नहीं देखना चाहते। इसमें प्रतीक और उमर एक-दूसरे पर कीचड़ वाला पानी फेंकते थे और भिड़ जाते हैं।