शाहरुख खान 26 जनवरी को करेंगे एटली की फिल्म से जुड़ी बिग अनाउंसमेंट

 | 
शाहरुख खान 26 जनवरी को करेंगे एटली की फिल्म से जुड़ी बिग अनाउंसमेंट

मुंबई: साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर विजय के साथ बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर देने के बाद, डायरेक्टर एटली (Atlee) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से हाथ मिलाया है. वे एक बड़ी फिल्म के लिए साथ आए हैं. शाहरुख खान इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म के नाम और स्टोरी को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं.

खबर है कि शाहरुख की फिल्म का नाम ‘लायन’ है. ऐसा लग रहा है कि फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होगा, क्योंकि फिल्ममेकर 26 जनवरी को इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने का विचार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेकर फिल्म का ऐलान करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उन्हें सिर्फ शाहरुख खान के निर्णय का इंतजार है.
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है. शाहरुख खान और एटली की फिल्म को एक्शन से भरपूर बताया जा रहा है. शाहरुख फिल्म में एक पिता और एक बेटे का डबल रोल निभाएंगे. फिल्म ‘लायन’ में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और सुनील ग्रोवर भी खास रोल में दिखेंगे.

दो साल तक फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चलता रहा. फिर, मेगा-बजट फिल्म की शूटिंग मुंबई और पुणे में की गई. ऐसी चर्चाएं हैं कि फिल्म की कहानी एक बैंक डकैती पर बेस्ड है. शाहरुख खान ने फिल्म ‘लायन’ के साथ-साथ अपनी अगली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग फिर से शुरू की है.
शाहरुख खान की फिल्म ‘लायन’ के सेट से उनकी लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. फोटो में सुपरस्टार लंबे बालों के साथ बेहद आकर्षक लुक दे रहे थे. खबरों की मानें तो वे राजकुमार हिरानी, राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के साथ भी जुड़ रहे हैं.