शहनाज़ कौर गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौसला रख’ हाल ही में सिनेमाघरों रिलीज़

 | 
शहनाज़ कौर गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौसला रख’ हाल ही में सिनेमाघरों रिलीज़

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस’ फेम और फेमस एक्ट्रेस शहनाज़ कौर गिल और पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौसला रख’ हाल ही में सिनेमाघरों रिलीज़ हुई थी। फिल्म को बड़े पर्दे पर कमाई के मामले में और समीक्षा के लिहाज़ से भी ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल था। खासतौर शहनाज़ गिल को बड़े पर्दे पर देखकर उनके फैंस काफी खुश थे। अब ऐसे में मेकर्स ने सिनेमाघरों के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया है।

प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘हौसला रख’ का पोस्टर शेयर कर फैंस के साथ ये गुड न्यूज़ शेयर की है कि जिन्होंने सिनेमाघरों में इसे मिस कर दिया वो अब उनके प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म देख सकते हैं। ज़ाहिर है शहनाज़ के फैंस इस खबर से काफी खुश हो गए हैं और एक बार फिर उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म में शहनाज़ और दिलजीत के अलावा सोनम बाजवा भी लीड रोल में हैं।

आपको बता दें कि शहनाज़ के लिए ये फिल्म कई मायनों से खास थी। इस फिल्म के जरिए ही शहनाज़ ने बड़े पर्दे पर डेब्यू किया है वहीं उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज़ की ये पहली फिल्म थी जिसे बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान शहनाज़ काफी भावुक भी हो गई थीं। एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो सिद्धार्थ को याद कर फूट-फूटकर रोती दिख रही थीं और दिलजीत उन्हें संभाल रहे थे।

बताते चलें कि 'हौसला रख' अमरजीत सिंह सरोन निर्देशित फिल्म बाप-बेटे के रिश्ते के साथ-साथ मॉडर्न दिनों के रिश्तों पर कमेंट करने वाली रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म में दिलजीत और शहनाज के साथ सोनम बाजवा भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। दिलजीत ने फिल्म में एक्टिंग करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी किया है। यह उनका पहला प्रोजेक्ट है।