सलमान खान अपने बर्थडे पर अपनी नई गर्लफ्रेंड सामांथा लॉकवुड के साथ आय नज़र

 | 
सलमान खान अपने बर्थडे पर अपनी नई गर्लफ्रेंड सामांथा लॉकवुड के साथ आय नज़र 

नई दिल्ली  (New Delhi) सलमान खान (Salman Khan) के 56वें बर्थडे की पार्टी में सामांथा लॉकवुड को देखा गया है. सलमान खान के 56वें बर्थडे की पार्टी में सामांथा लॉकवुड को देखा गया है.
सामांथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) को सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल फार्महाउस पर हुई 56वें बर्थडे की पार्टी में देखा गया था. तभी से इन दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें सामने आ रही हैं.

सलमान खान (Salman Khan) को हमेशा से ही बॉलीवुड में आने वाली व‍िदेशी बालाएं पसंद आती रही हैं. कैटरीना कैफ हो या यूल‍ियां वेंतूर, सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स की ल‍िस्‍ट में व‍िदेशी बालाएं हमेशा रही हैं. हाल ही में एक और व‍िदेशी एक्‍ट्रेस का नाम उनकी ‘नई गर्लफ्रेंड’ के तौर पर खबरों में आया. ये नाम है एक्‍ट्रेस सामांथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) का, ज‍िन्‍हें ‘सलमान की नई गर्लफ्रेंड’ (Salman Khan New Girlfriend Samantha Lockwood) कहा जा रहा है. अब एक्‍ट्रेस ने खुद सलमान से र‍िश्‍ता जुड़ने पर कमेंट क‍िया है.

दरअसल ये सारी खबरें तब से उड़ी जब सामांथा को सलमान खान के 56वें बर्थडे की पार्टी में देखा गया. एक्‍ट्रेस सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस पर हुई पार्टी में मौजूद थी. इतना ही नहीं, दोनों को जयपुर में हुई एक ग्रैंड वेडिंग में भी साथ देखा गया.

अब अपने ताजा इंटरव्यू (Interview) में सामांथा लॉकवुड ( Samantha Lockwood) ने सलमान खान (Salman Khan) को ‘वेरी नाइस गाय’ कहा है और अपने ल‍िंक-अप की खबरों पर चुप्‍पी तोड़ी है. बॉलीवुड हंगामा (Bollywood Hungama) को द‍िए इंटरव्‍यू  (Interview) में सामांथा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि लोग कुछ ज्‍यादा ही बातें करते हैं. जब कुछ भी न हो तब भी लोग काफी बातें कर सकते हैं. मैं सलमान से म‍िली हूं और वह काफी अच्‍छे इंसान हैं. अब मेरे पास स‍िर्फ इतना ही कहने के लिए है. मुझे पता नहीं कि आखिर लोगों के द‍िमाग में इतनी सारी बातें कहा से आ रही हैं. मैं उनसे (सलमान) म‍िली, मैं ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से म‍िली, लेकिन क‍िसी ने मेरे और ऋतिक के बारे में कुछ नहीं कहा. तो मुझे पता नहीं ये खबरें कहां से आईं लेकिन ये सच है कि ये सब स‍िर्फ अफवाह है.’

वहीं सलमान खान(Salman Khan) की बर्थडे पार्टी (birthday party) का ह‍िस्‍सा बनने पर सामांथा ने कहा, ‘सच कहूं तो मेरे ल‍िए यहां हर कोई अंदाज है क्‍योंकि मैं यहां क‍िसी को नहीं जानती. मैं सलमान को जानती हूं और हमारी एक-दो मुलाकातें हुई हैं. दरअसल वह अकेले सेलीब्र‍िटी (celebrity) हैं, ज‍िन्‍हें मैं जानती हूं. फ‍िर मैं धीरे-धीरे लोगों को जानने लगी हूं कि ये डायरेक्‍टर है या ये एक्‍टर है या प्रोड्यूसर. तो असल में मैं उस पार्टी में बस अच्‍छे लोगों के साथ थी, बाद में मुझे पता चला कि वह कौन हैं.’