दिवाली के मौके पर Neha Kakkar और Roahanpreet ने दिया फैंस को सरप्राइज

 | 
दिवाली के मौके पर Neha Kakkar और Roahanpreet ने दिया फैंस को सरप्राइज


नई दिल्ली: गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Roahanpreet Singh) दिवाली पर रिलीज होने वाले अपने नए गाने 'दो गल्लां' को लेकर काफी उत्साहित हैं. 'ख्याल रख्या कर', 'खड़े तेनु मैं दस्सा', 'नेहु दा व्याह' और 'एक्स कॉलिंग' के साथ बैक टू बैक चार सहयोग के बाद, नेहा ने फिर से अपने पति और संगीतकार रोहनप्रीत के साथ नए गाने के साथ फैंस को सरप्राइज दिया है. 

ये है रोमांटिक सॉन्ग की पूरी टीम 
गैरी संधू द्वारा लिखित और संगीतबद्ध, रजत नागपाल द्वारा संगीत और राजन बीर द्वारा निर्देशित, 'दो गल्लां' युवा जोड़े आधारित एक युगल गीत है. गाने के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि मुझे खुशी है कि रोहनप्रीत और मैंने 'तेनु मैं दस्सा' के बाद 'दो गल्लां' गाया. यह हमारी डिस्कोग्राफी के सबसे खास गानों में से एक है. श्रोताओं ने हमें इतना प्यार दिया है. हमारे अब तक के हर गाने के लिए, मुझे उम्मीद है कि यह सिलसिला 'दो गल्लां' के साथ जारी रहेगा.

छा गया यूट्यूब पर गाना 
वहीं रोहनप्रीत ने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि हमारा गाना 'दो गल्लां' दिवाली पर रिलीज हो रहा है. देसी म्यूजिक फैक्ट्री में अंशुल गर्ग द्वारा प्रस्तुत 'दो गल्लां' 4 नवंबर से सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा.