‘नायरा’ बनीं ‘बालिका वधू’, शुरू हुआ शिवांगी जोशी का नया सफर

 | 
‘नायरा’ बनीं ‘बालिका वधू’, शुरू हुआ शिवांगी जोशी का नया सफर

नई दिल्ली ‘शो ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीतने वालीं शिवांगी जोशी अब ‘आनंदी’ बनी नजर आएंगी। जी हां, कलर्स के शो ‘बालिका वधू’ में शिवांगी जोशी ने बड़ी आनंदी के रूप में एंट्री मार ली है। शो में शिवांगी के अपोजिट ‘ये उन दिनों की बात हैं’ फेम एक्टर रणदीप राय होंगे। इस जोड़ी को लेकर फैंस के बीच में अभी से एक्साइमेंट पैदा हो गई है।

शो की कहानी कुछ इस तरह से पेश की जाएगी जिसमें आनंद 17 साल की एक लड़की होगी, जो कि निडर और बेपरवाह किस्म की है। अपने ख्यालों में जीना चाहती है और आजाद रहना चाहती है। लेकिन उसकी जिंदगी तब बदल जाएगी जब उसके परिवार द्वारा बचपन में किया गया उसका रिश्ता अब उसके सामने आकर खड़ा होगा।


ये रिश्ता उसके लिए किसी टॉक्सिक रिलेशन से कम नहीं होगा। लेकिन जल्द ही आनंदी के सपनों का राजकुमार उसे इन सब झंझटों से दूर ले जाएगा। लेकिन हीरो की एंट्री होगी थोड़ी लेट। हाल में शो से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें हंसती खेलती आनंदी को दिखाया जाता है। ‘दस साल बीत गए बड़ी हो गई है आपकी आनंदी। जिगर से जुड़ा जो बचपन में रिश्ता वो बन गई बेड़ियां। उन बेड़ियों को तोड़ने आ रहा है आनंद बनकर आनंदी का नया सवेरा।’


तो 1 दिसंबर से बड़ी आंनदी का नया सफर शुरू होने जा रहा है। बता दें, इससे पहले शिवांगी जोशी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की भूमिका में थीं फिर इसी शो में उन्होंने सीरत का किरदार निभाया था। फैंस को शिवांगी नायरा और सीरत दोनों ही किरदारों में बेहद पसंद आई थीं। (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से बाहर निकलते ही शिवांगी जोशी ने लिया बोल्ड अवतार; जा पहुंचीं दुबई!)

वहीं अब शिवांगी फैंस उन्हें बालिका वधू शो में आनंदी के किरदार में देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। शो ‘ये रिश्ता’ छोड़ने के बाद शिवांगी दुबई टूर पर मी टाइम के लिए गई थीं। इस ट्रिप में उनकी दोस्त भी उनके साथ थीं। तब शिवांगी ने बताया था कि जल्द ही वह अपने फैंस को सरप्राइज देंगी। शिवांगी का ये सरप्राइज पा कर फैंस बेहद खुश हैं।