कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म धमाका की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार फैंस ने की तारीफ

 | 
 कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म धमाका की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार फैंस ने की तारीफ

नई दिल्ली  फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) के सुपरहिट ट्रेलर के रिलीज के बाद, अब अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग नेटफ्लिक्स (Netflix) फिल्म धमाका की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि फिल्म शुक्रवार, 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि अभिनेता सोशल मीडिया (social media) पर लगातार फिल्म की कई झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं अब एक्टर ने फिल्म का दूसरा सॉन्ग 'कसूर' (Kasoor) को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आउट कर दिया है। 

उनके द्वारा शेयर किए गए इस नए पोस्ट में फैंस और उनके फॉलोवर्स को मृणाल ठाकुर के साथ कार्तिक आर्यन की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वहीं गानें के खूबसूरत ट्रैक के साथ एक्ट्रेस की बेहतरीन एक्टिंग दर्शकों का दिल जीत रही है।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें प्रशंसकों को उनकी अपकमिंग फिल्म, धमाका से उनके चरित्र, अर्जुन पाठक के बारे में जानकारी दी गई। फिल्म में, अभिनेता आमतौर पर 24/7 टीआरटीवी भरोसा में एक पत्रकार है, और वे अपने चरित्र की क्लिप्स लगातार फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने प्रशंसकों को अपना एक नया पक्ष दिखाया। उनके द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो में, उन्हें अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी सौम्या के साथ कुछ मनमोहक पल दिखाए, जो उनके जैसे ही पेशेवर क्षेत्र में काम कर रही हैं। ट्रेलर में फैंस को दिखाया गया था कि अर्जुन पाठक को मुंबई शहर और उसके निवासियों को बचाना होगा, जिसके लिए उनकी पत्नी की जान जोखिम में है।

क्लिप में, दर्शकों को दोनों की शादी, जन्मदिन जैसे विशेष समारोहों की एक झलक दिखती है। वहीं इसे अपना पसंदीदा ट्रैक बताते हुए, अभिनेता ने गाने की एक लाइन  को अपने कैप्शन में लिखा। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि, "यहां खो भी जाऊं तो क्या कसूर है मेरा... मेरे सबसे पसंदीदा ट्रैक्स में से एक #कसूर ❤️ #धमाका में पूरी तरह से फिट बैठता है।"