कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'धमाका' को लेकर सुर्खियों में

 | 
कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'धमाका' को लेकर सुर्खियों में

नई दिल्ली: (New Delhi) बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'धमाका' को लेकर सुर्खियों में हैं. आज उनकी फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई और इसे क्रिटिक्स और ऑडियंस को खूब प्यार मिल रहा है. दूसरी ओर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं और इसी सिलसिले में वो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे. शो में वो अपने को-एक्टर मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष के साथ पहुंचे. शो में पहुंचते ही ही कपिल शर्मा और कार्तिक की मस्ती का सिलसिला शुरू हो गया.

'द कपिल शर्मा शो'  का एक प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर चैनल द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा ने बड़ी चालाकी से उनके रिलेशनशिप स्टेटस को जानने की कोशिश की. लेकिन कार्तिक आर्यन ने भी घुमा-फिराकर जवाब दे दिया. उन्होंने इसके लिए 'छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता' गाने का सहारा लिया. उनकी बातों पर वहां मौजूद अर्चना पूरन सिंह सहित शो के सभी दर्शक ठहाके लगाकार हंसने लग जाते हैं.

कपिल शर्मा यहीं नहीं रूके उन्होंने कार्तिक आर्यन से को-एक्ट्रेस के साथ प्यार हो जाने पर सवाल किया. उन्होंने पूछा, 'आपको अपनी किसी को-एक्ट्रेस से प्यार नहीं होता, खाली प्रमोशन करने के लिए कंट्रोवर्सी क्रिएट कर देते हैं? क्या यह सच है?" कपिल की इस बात पर अर्चना पूरन सिंह फिर से 'छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता' गाने लगती हैं. उन्हें ऐसा करते देख कपिल के साथ-साथ कार्तिक की भी हंसी छूट जाती है. कुल मिलाकर बात करें तो शो के इस एपिसोड में जमकर धमाल मचने वाला है.