इश्कबाज एक्टर नकुल मेहता हुए कोरोना संक्रमित

 | 
इश्कबाज एक्टर नकुल मेहता हुए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली : (New Delhi) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना (Corona) तेजी से कदम फैला रहा है. पिछले दिनों ही करीना कपूर खान, (kareena kapoor Khan) अमृता अरोड़ा (Amrta Arora) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) कोरोना (Corona) संक्रमित हुई थीं. अब एक टीवी एक्टर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इश्कबाज फेम टीवी एक्टर नकुल मेहता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी टेलीविजन एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. एक्टर ने बताया है कि वह कोरोना से लड़ रहे हैं और क्या खा रहे हैं और किस तरह अपना समय गुजार रहे हैं. 

नकुल मेहता (Nakul Mehta) ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा है, 'आज दिमाग में ज्यादा धुंधलापन नहीं है. सेहत को लेकर जानकारी, हालांकि किसी ने मांगी नहीं है. विल स्मिथ का आभारी, दवाओं का ढेर, नेटफ्लिक्स पर यू, स्पॉटिफाई पर मॉडर्न लव पॉडकास्ट, अली सेठी की उदास आवाज, क्रिसमस लाइट्स, मेरी डायरी और मेरी हाउस लेडी का गर्मागर्म भोजन मुझे कंपनी देने के लिए. इस सबके साथ ही मैं कोविड को मात देने में लगा हूं. हम इस से उबर जाएंगे.'

एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) ने करियर की शुरुआत 'प्यार का दर्द मीठा मीठा प्यारा प्यारा' से की थी. इससे लोकप्रियता हासिल करने के बाद नकुल मेहता (Nakul Mehta) 'इश्कबाज' में नजर आए थे. इस सीरियल में एक्ट्रेस सुरभि चंदना के साथ उनकी जोड़ी ने धमाल मचाकर रख दिया था. नकुल मेहता 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में दिशा परमार के साथ नजर आने वाले हैं.