धर्म के लिए जिया हूं धर्म के लिए मरूंगा...अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर की फिल्म 'पृथ्वीराज' का टीजर रिलीज

 | 
धर्म के लिए जिया हूं धर्म के लिए मरूंगा...अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर की फिल्म 'पृथ्वीराज' का टीजर रिलीज
थिएटर खुल चुके हैं और एक के बाद एक बड़ी धमाकेदार फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं। अभिनेता अक्षय कुमार की कई फिल्में दर्शकों के सामने आने वाली हैं। अभी तक उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'बेलबॉटम' रिलीज हो चुकी है वहीं आज यशराज फिल्म्स ने पृथ्वीराज फिल्म का टीजर लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे।
पृथ्वीराज का आधिकारिक टीजर रिलीज
टीजर में दिख रहा है कि युद्ध के मैदान में अक्षय कुमार साथी सैनकों के साथ अपना कवच पहने खड़े हैं और संजय दत्त भी मैदान में नजर आ रहे हैं। साथ ही इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में संयोगिता की भूमिका निभाते हुए दुल्हन के रूप में तैयार दिख रही हैं। साथ ही क्लिप में सोनू सूद की भी झलक है जिससे पता चल रहा है कि वह अहम भूमिका निभाने वाले हैं।
टीजर की शुरुआत में अक्षय के किरदार पृथ्वीराज चौहान को हिंदुस्तान का शेर कहा जा रहा है और टीजर खत्म होते हुए अक्षय कहते हैं- धर्म के लिए जिया हूं धर्म के लिए मरूंगा। यह फिल्म 21 जनवरी को थिएटर में रिलीज होगी।
अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा- गर्व और वीरता  के बारे में एक वीर कहानी। सम्राट की भूमिका निभाने पर गर्व है। अक्षय ने एक इवेंट में बताया कि फिल्म के टीजर में ही सम्राट की वीरता के बारे में पता चलेगा जो किसी से कभी नहीं डरे। यह हमारी तरफ से उनकी बहादुरी और निडरता को श्रद्धांजलि है।
अक्षय ने कहा कि, 'पृथ्वीराज चौहान सबसे बहादुर योद्धाओं में से एक हैं। वह सबसे ईमानदार राजाओं में से एक हैं जिसे हमारे देश ने कभी नही देखा है। हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के भारतीय पराक्रमी बहादुर को दी हमारी श्रद्धांजलि पसंद करेंगे। हमने उनके जीवन की कहानी दिखाने की कोशिश की है'।

यशराज फिल्मस द्वारा निर्माण की गई इस फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। अक्षय कुमार की हाल ही में दो फिल्म रिलीज हुई सूर्यवंशी और बेलबॉटम जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके अलावा वह फिल्म 'रक्षाबंधन' और 'रामसेतु' में नजर आने वाले हैं।