फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर करेंगे कोर्ट मैरिज

 | 
फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर करेंगे कोर्ट मैरिज

नई दिल्ली  फरहान अख्तर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर  के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वे लगभग पिछले 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और कपल गोल को पूरा कर रहे हैं. वे अपने रिलेशनशिप को अगले लेवेल पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दोनों की शादी पहले मार्च में होंने की चर्चा चल रही थी. इसके बाद खबरें आने लगी की दोनों फरहान के बर्थडे यानी 9 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब दोनों की शादी से जुड़ा एक नया अपडेट आया है.

इस अपडेट के मुताबिक, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर  इस साल 21 फरवरी को अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन (registration)कराना चाहता है. कपल के एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, ‘वो दोनों शादी के लिए तैयार हैं. दोनों काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे से प्यार करते हैं. वे पिछले कुछ वक्त से शादी की प्लानिंग पर चर्चा कर रहे हैं और आखिरकार चीजों को अगले लेवेल पर ले जाने का फैसला किया है.”

सूत्र ने आगे कहा,”21 फरवरी को, उनके रिलेशनशिप (relationship)में एक नया मोड़ आएगा, क्योंकि वे जीवन भर के लिए एक-दूसरे के पार्टनर बनने की औपचारिक कसमें खाएंगे.” इससे पहले, कई रिपोर्ट (Report) में दावा किया गया था कि फरहान (Farhan) और शिबानी (Shibani)9 जनवरी को अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट (official announcement)कर सकते हैं क्योंकि इस दिन फरहान (Farhan)का 48वां बर्थडे है. फरहान (Farhan)और शिबानी की रोमांटिक तस्वीरें उनके स्ट्रॉन्ग बॉन्ड को दिखाती हैं.

पहले मार्च में करने वाले थे शादी
इससे पहले कहा जा रहा था कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर,(Shibani dandekar) मार्च 2022 में शादी करने वाले हैं. जिसके लिए दोनों ने तैयारियां भी शुरू कर दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार कपल ने शादी के लिए अपनी ड्रेस और वेन्यू भी फाइनल कर लिया है. हालांकि, अभी तक कपल की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है और ना ही किसी तरह की प्रतिक्रिया दी गई है.

जग-जाहिर है फरहान(Farhan) -शिबानी (Shibani) का प्यार
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अक्सर दोनों को साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है. दोनों का प्यार जग-जाहिर है. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते. यही नहीं, किसी भी इवेंट में भी शिबानी और फरहान को एक साथ ही स्पॉट किया जाता है.