सलमान खान के साथ इमरान हाशमी फिल्म टाइगर 3 में आएंगे नज़र

 | 
सलमान खान के साथ इमरान हाशमी फिल्म टाइगर 3 में आएंगे नज़र 

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 इन दिनों प्री प्रोडक्शन के दौर में है। अब खबरें आ रही हैं कि सलमान खान और इमरान हाशमी एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए फिल्म की शूटिंग को इस हफ्ते में फिर से शुरू किया जा सकता है। सलमान और इमरान के इस एक्शन सीक्वेंस को कुछ इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स के निर्देशानुसार में फिल्माया जाएगा।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया कि, सलमान खान और इमरान हाशमी एसआरपीएफ ग्राउंड में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करने वाले हैं। इन एक्शन सीक्वेंसों को इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स के निर्देशनुसार शूट किया जाएगा। वही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान फरवरी में ही फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा करेंगे, जैसा की पहले से ही निर्धारित था।

दिखेगा जबरदस्त एक्शन

हाल ही में इमरान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वो व्हाइट कलर की ट्री-शर्ट पहने हुए काफी बलकी दिख रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अपने ट्रेनिंग के दौरान की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो अपने ट्रेनर्सों के साथ दिख रहे हैं। रिपोर्ट के आधार पर इमरान इस फिल्म में टाइगर ऑफ पाकिस्तान के किरदार में नजर आ सकते हैं। इस एक्शन फिल्म में सलमान और इमरान के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिल सकता है। फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं।

वहीं बीते साल सलमान खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपने के इंटरनेशल शेड्यूल की शूटिंग के दौरान तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया जैसी शानदार लोकेशंस पर टाइगर 3 के सीन्स को फिल्माया था। आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी टाइगर फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म एक था टाइगर का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया था। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया, फिल्म को साल 2012 में रिलीज किया गया था। वहीं टाइगर फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म टाइगर जिंदा का निर्माण अली अब्बास जफर ने किया था। इस फिल्म को साल 2017 में रिलीज किया गया था। सलमान खान और कटरीना कैफ द्वारा अभिनीत इस फिल्म को फैंस ने खूब सराह था।