आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरो-शोरों से

 | 
आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरो-शोरों से 

नई दिल्ली । बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि एक्टर अमीर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में उन्होंने किरण राव से तलाक ले लिया था। हालांकि दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि यह दोनों फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है और बच्चों के लिए वह एक-दूसरे से जुड़ें रहेंगे।

इसी बीच आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा जोरो-शोरों से होने लगी। कहा जा रहा है कि आमिर ने एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से तीसरी शादी रचा ली है। इस बात का खुलासा आमिर की बेटी इरा खान के एक बयान से हुआ है।

दरअसल, आमिर की बेटी इरा खान के एक बयान में कहा कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी उम्र की लड़की से शादी कर ली है तो वो इसे हैंडल नहीं कर पाई। उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और वो डिप्रेशन में चली गई। इरा के इस बयान से खबरें तेज हो गई कि आमिर ने ने तीसरी शादी कर ली है। खबरें है कि वह उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर इसका असर पड़ सकता है।

आमिर खान की बात करें तो उन्होंने 1989 में रीना दत्त से शादी की और 2002 में तलाक ले लिया। फिल्म लगान की शूटिंग के वक्त उनकी मुलाकात किरण राव से हुई जो उस वक्त बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही थीं। तभी से दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और साल 2005 में शादी कर ली।