एकता कपूर के साथ डेलनाज ईरानी कोविड पॉजिटिव; एक दिन पहले ही गर्ल गैंग को दे रही थीं फेस मसाज हुई संक्रमित

 | 
एकता कपूर के साथ डेलनाज ईरानी कोविड पॉजिटिव; एक दिन पहले ही गर्ल गैंग को दे रही थीं फेस मसाज हुई संक्रमित 

नई दिल्ली।  फिल्म इंडस्ट्री में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला टेली क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर का है। एकता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि सारी जरूरी सावधानियों के बावजूद वे कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। फिलहाल वे ठीक हैं और सभी से अपील कर रही हैं कि जो भी उनके संपर्क में आया हो वह अपना टेस्ट जरूर करवाए।

गर्ल गैंग को फेस मसाज दे रही थीं एकता
एकता कपूर ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वे अपनी गर्ल गैंग को फेस मसाज देती नजर आ रही हैं। ये वीडियो नीलम कोठारी ने भी शेयर किए।
कुछ तस्वीरें एकता ने भी शेयर की थीं, जिनमें नीलम और एकता के अलावा पूजा सिप्पी और एकता की प्रोड्यूसर दोस्त शबीना भी नजर आ रही हैं।

डेलनाज ईरानी को भी हुआ संक्रमण
टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। यह जानकारी टीवी शो 'कभी कभी इत्तेफाक से' के मेकर्स ने जारी की। जैसे ही खबर सामने आई उसके तुरंत बाद पूरी कास्ट और क्रू को अलग कर दिया गया और उनका टेस्ट किया गया। बीएमसी को सूचना देने के बाद सेट को सैनिटाइज किया जाएगा। डेलनाज मेडिकल ट्रीटमेंट ले रही हैं और होम क्वॉरैंटाइन हैं।

कई टीवी एक्टर्स पॉजिटिव
एकता और डेलनाज से पहले कई टीवी एक्टर्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में अर्जुन बिजलानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें ओमिक्रॉन वैरिएंट वाला कोरोना हुआ है। अर्जुन के अलावा नकुल मेहता भी कोरोना से जूझ रहे हैं। सोमवार सुबह ही उनकी पत्नी और 11 महीने के बेटे के भी कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

नकुल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह भी बताया कि इस कठिन समय से उन्हें अकेले ही निपटना पड़ा क्योंकि उनके बेटे की तबियत ज्यादा खराब हो गई थी और उन्हें आधी रात में उसे अस्पताल ले जाना पड़ा था।