'वेलकम 3' में नाना-परेश संग फिर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे अनिल कपूर

 | 
'वेलकम 3' में  नाना-परेश संग फिर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे अनिल कपूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म 'वेलकम' (Welcome) के दीवानों के लिए बड़ी खुश खबरी सामने आई है। खबर है कि वेलकम फ्रैंचाइजी की तीसरे तीसरे सीक्वल यानि 'वेलकम-3' (Welcome 3) जल्द ही दर्शकों के सामने आएगी। फिल्म से जुड़े अपडेट के अनुसार, फिल्म के तीसरे सीक्वल की शूटिंग अगले साल शुरू कर दी जाएगी। आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म 'वेलकम' एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म रही है और उसका दूसरा पार्ट 'वेलकम बेक' भी उसी कि तरह कॉमेडी का ऑवर डोज लेकर आई थी। 

अनिल-नाना के ब्रोमांस लिए जानी है  'वेलकम'

गौरतलब है कि फिरोज नाडियाडवाला की वेलकम फ्रैंचाइजी बेहतरीन कॉमेडी और अनिल कपूर-नाना पाटेकर के मस्ती भरे ब्रोमांस के लिए जानी जाती है। पिल्म का पहला पार्ट  2007 में रिलीज हुई थी। इसमें अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल को लीड रोल में देखा गया था, वहीं दूसरे पार्ट साल 2015 में रिलीज हुई थी, जिसमें अक्षय और कटरीना की जगह जॉन अब्राहम और श्रुति हासन थे। इसमें डिंपल कपाड़िया, नसीरुद्दीन शाह और शाइनी आहूजा ने अपने शानदार एक्टिंग से दर्शकों को खूश कर दिया था। अब मेकर्स तीसरे सीक्वल की तैयारी में जुट गए हैं। हालांकि फिल्म में लीड एक्ट्रेस और एक्टर कौन है इस बारें में कोई जानकारी नहीं है। 


'पिंकविला' की रिपोर्ट की मानें तो, फिरोज नाडियाडवाला  ने अपने वेलकम फ्रैंचाइजी की तीसरे सीक्वल की तैयारी बड़े प्लान के साथ शुरु कर दिया है। हर बार की तरह फिल्म के तीसरे पार्ट में अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल अहम किरदार में देखें जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'वेलकम 3 की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है और मेकर्स फिल्म की शूटिंग अगले साल 2020 के दूसरे हाफ में फ्लोर करने की योजना में है।  अनिल, नाना और परेश के अलावा  फिरोज नाडियाडवाला फिल्म में एक और बड़े कलाकार को लेने की योजना बना रहे हैं। निर्माताों ने इसे बड़े पैमाने पर बनाने की योजना बनाई हैं और योजना के तहत इस बार दर्शकों को कॉमेडी के साथ ही साथ एक्शन देखने को मिलेगा।