दबंगो द्वारा दलित प्रधान से की गयी मारपीट व अभद्र व्यवहार के मामले ने पकडा तूल

आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई न होने पर ग्राम प्रधानों ने दी त्याग पत्र देने की चेतावनी

 | 
फोटो 1 देवबंद सीओ रजनीश उपाध्याय को ज्ञापन सौंपते देवबंद ब्लाक के प्रधान  फोटो 2 देवबंद डाक बंगले में बैठक करते ग्राम प्रधान  दबंगो द्वारा दलित प्रधान से की गयी मारपीट व अभद्र व्यवहार के मामले ने पकडा तूल  आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई न होने पर ग्राम प्रधानों ने दी त्याग पत्र देने की चेतावनी  देवबंद । दबंगो द्वारा दलित ग्राम प्रधान के साथ की गयी गाली गलौज व प्रधान पर हथियार तानकर जान से मारने  की धमकी देने का मामला अब तूल पकडता जा रहा है।इस मामले को लेकर अखिल भारतीय पंचायत परिषद के तत्वाधान में डाक बंगला में प्रधानों की बैठक का आयोजन हुआ जिसमें एक सुर में घटना की निंदा की गयी तथा आरोपियों के खिलाफ अविलंब मुकदमा दर्ज कराने की मांग की गयी। प्रधानों ने प्रशासन को चेतावनी भी दी कि यदि जल्द ही इस घटना में आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई नही  गयी तो ब्लाक के सभी प्रधान अपने पद से त्याग पत्र दे देगें।  नगर के डाक बंगले पर आयोजित ग्राम प्रधानों की बैठक में ब्लाक कार्यालय में विगत 30 अगस्त को घलौली के ग्राम प्रधान मोनू कुमार के साथ ब्लाक प्रमुख पति पर साथियों सहित मारपीट गाली गलौज करने व व हथिायर दिखाकर जान से मारने की धमकी देने की घटना का कडा विरोध किया गया। प्रधान संगठन के ब्लाक अध्यक्ष देवेन्द्र राणा ने कहा कि अगर इस मामले में पुलिस द्वारा शीध्र कार्यवाई न की गयी तो देवबंद ब्लाक के समस्त ग्राम प्रधान उपजिलाधिकारी को अपना त्याग पत्र सौंप देगें। बैठक में श्रीमती रूपा प्रधान बीबीपुर,मामूर प्रधान मानकी,मोनू ग्राम प्रधान नन्हेडा आशा शुभलेश सहित कई ग्रामों के प्रधान शामिल रहे।

अवधनामा संवाददाता 

देवबंद (Deoband)। दबंगो द्वारा दलित ग्राम प्रधान के साथ की गयी गाली गलौज व प्रधान पर हथियार तानकर जान से मारने  की धमकी देने का मामला अब तूल पकडता जा रहा है।इस मामले को लेकर अखिल भारतीय पंचायत परिषद के तत्वाधान में डाक बंगला में प्रधानों की बैठक का आयोजन हुआ जिसमें एक सुर में घटना की निंदा की गयी तथा आरोपियों के खिलाफ अविलंब मुकदमा दर्ज कराने की मांग की गयी। प्रधानों ने प्रशासन को चेतावनी भी दी कि यदि जल्द ही इस घटना में आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई नही  गयी तो ब्लाक के सभी प्रधान अपने पद से त्याग पत्र दे देगें।

नगर के डाक बंगले पर आयोजित ग्राम प्रधानों की बैठक में ब्लाक कार्यालय में विगत 30 अगस्त को घलौली के ग्राम प्रधान मोनू कुमार के साथ ब्लाक प्रमुख पति पर साथियों सहित मारपीट गाली गलौज करने व व हथिायर दिखाकर जान से मारने की धमकी देने की घटना का कडा विरोध किया गया। प्रधान संगठन के ब्लाक अध्यक्ष देवेन्द्र राणा ने कहा कि अगर इस मामले में पुलिस द्वारा शीध्र कार्यवाई न की गयी तो देवबंद ब्लाक के समस्त ग्राम प्रधान उपजिलाधिकारी को अपना त्याग पत्र सौंप देगें। बैठक में श्रीमती रूपा प्रधान बीबीपुर,मामूर प्रधान मानकी,मोनू ग्राम प्रधान नन्हेडा आशा शुभलेश सहित कई ग्रामों के प्रधान शामिल रहे।