अच्छी चिकित्सा सेवाओं के लिये नगर के नामचीन चिकित्सकों को किया गया सम्मानित

अवधनामा संवाददाता देवबंद (Deoband) ।कासमी मानव सेवा ट्रस्ट सीआरएल डायग्नोस्टिक प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संयुक्त रुप से समाज में अच्छी सेवा देने के लिए नगर के नामचीन चिकित्सकों को सम्मानित किया गया । कार्यक्रम में डा0 सलीम उर रहमान डा0 सादिक अली, डॉ सैयद मुनव्वर अली, डा0 इस्लाम, डा0 मसूद को रोगियों को बेहतर सेवाएं देने के लिए सम्मानित किया गया। सहारनपुर से
 | 

अच्छी चिकित्सा सेवाओं के लिये नगर के नामचीन चिकित्सकों को किया गया सम्मानित

अवधनामा संवाददाता

देवबंद (Deoband) ।कासमी मानव सेवा ट्रस्ट सीआरएल डायग्नोस्टिक प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संयुक्त रुप से समाज में अच्छी सेवा देने के लिए नगर के नामचीन चिकित्सकों को सम्मानित किया गया । कार्यक्रम में डा0 सलीम उर रहमान डा0 सादिक अलीडॉ सैयद मुनव्वर अलीडा0 इस्लामडा0 मसूद को रोगियों को बेहतर सेवाएं देने के लिए सम्मानित किया गया। सहारनपुर से आए डॉक्टर आयुष बंसल को भी सम्मानित किया गया साथ ही मशहूर आलिम ए  दीन मौलाना सालिम अशरफ कासमी  समाज सेवी अंसार मसूदी को भी सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मौलाना सालिम अषरफ कासमी संचालन नजम उस्मानी द्वारा किया गया इस अवसर पर जहांगीर खान ने कहा कि समाज में अपनी सेवाएं देने के लिए स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए नगर के नामचीन चिकित्सकों को सम्मानित किया गया है ।इस अवसर पर मा0 फेजुल हसन जहांगीर खान खालिद खान नासिर खान , नबील मसूदी षादाब गौडऐनुल हकसमीर कुरैषी आदि मौजूद रहे।