हर गांव में बनाने होगें किसान थाने: पूरण सिंह

 | 
हर गांव में बनाने होगें किसान थाने: पूरण सिंह

अवधनामा संवाददाता 

फ़िरोज़ ख़ान देवबंद (Feroz Khan Deoband) क्षेत्र के गांव जड़ौदापांडा में स्थित जूड़ मंदिर के परिसर में किसान पंचायत को सम्बोधित करते हुए भारतीय किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूरण सिह ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि किसानों को हर गांव में किसान थाने बनाने होंगे। जिनमें किसानों का उत्पीड़न करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को बंद करा जाएंगा।

भाजपा सरकार में किसानों का उत्पीडऩ किया जा रहा है। इसी के साथ साथ 21 सितंबर में होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए किसानों से अपील की है।

गुरुवार को जड़ौदापांडा गांव में पहुंचे भारतीय किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठा. पूरण सिह ने कहा कि यही सरकार सन् 2017 में जब विपक्ष में थी तो बढ़ती मंहगाई को लेकर सरकार को घेरती थी। इसी बलबूते पर सरकार सत्ता में आई । लेकिन सत्ता में आने के बाद सभी वायदे को भूल गई। कहा कि जब विधायको एव सांसदो की पेंशन 85000 रूपये हो सकती हैं किसानों की पेशन 5000 रुपये प्रतिमाह क्यों नहीं हो सकती है। राष्ट्रीय प्रवक्कता ललित राणाजिला अध्यक्ष ठा. अजब सिहबृहमदत्त त्यागीसुमित त्यागीसुधीर त्यागीमुकेश त्यागीमहेश त्यागीसत्यप्रकाश आदि मौजूद रहे।