5 जनवरी को लॉन्च होगा, ओप्पो का ये धांसू नेकबैंड

 | 
5 जनवरी को लॉन्च होगा, ओप्पो का ये धांसू नेकबैंड

दिल्ली। जनवरी के पहले सप्ताह में ढेरों नए गैजेट्स भारतीय बाजार में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। Oppo Enco M32 नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन भी भारत में 5 जनवरी को लॉन्च होगा, ओप्पो ने इसके स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हुए लॉन्च डेट की घोषणा की। ईयरफोन फास्ट चार्जिंग तकनीक, लंबी बैटरी लाइफ, डुअल-डिवाइस फास्ट स्विचिंग और डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP55 रेटिंग समेत कई धांसू फीचर्स से लैस होगा। अपकमिंग ओप्पो हेडसेट Enco M31 ईयरबड्स का अपग्रेड वर्जन है, जो पिछले साल मई में लॉन्च किए गए थे। ओप्पो इंको M32 ईयरफोन अमेजन पर उपलब्ध होंगे, कंपनी ने इन्हें ब्लैक कलर ऑप्शन में टीज किया है।


ओप्पो द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर की गई घोषणा के अनुसार, ओप्पो इंको M32 को 5 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। वही जानकारी अमेजन लिस्टिंग पेज पर उपलब्ध है, जो ओप्पो इंको M32 और ओप्पो इंको M31 की फीचर्स के बीच अंतर करने वाला एक टेबल भी दिखाती है। अपकमिंग ईयरफोन वर्तमान में ब्लैक कलर ऑप्शन में टीज किए गए हैं, लेकिन वे अपने पिछले वर्जन की तरह कई कलर ऑप्शन में डेब्यू कर सकते हैं।

ओप्पो इंको M32 ईयरफोन 10 मिमी टाइटेनियम-प्लेटेड कंपोजिट डायाफ्राम डायनेमिक ड्राइवरों से लैस हैं, और इसमें डीप, पंची बास के लिए एक स्वतंत्र बास चैम्बर डिज़ाइन है। ओप्पो का कहना है कि ड्राइवर वाइड फ़्रीक्वेंसी रेंज और बड़े साउंड फील्ड को सपोर्ट करते हैं। इनमें एर्गोनोमिक फिन डिज़ाइन और मैग्नेटिक ईयरबड्स होंगे जो हॉल-इफ़ेक्ट स्विच का उपयोग करते हैं। जब ईयरबड अलग हो जाते हैं, तो वे ऑटोमैटिकली एक डिवाइस के साथ जुड़ जाते हैं। जब ईयरबड आपस में जुड़ जाते हैं, तो वे बंद हो जाएंगे।

नेकबैंड में तीन बटन हैं: कॉल को कंट्रोल करने और वॉयस असिस्टेंट को बुलाने के लिए वॉल्यूम अप, वॉल्यूम डाउन और एक मल्टीफ़ंक्शन बटन। ओप्पो इंको M32 ईयरफोन ब्लूटूथ v5.0 के माध्यम से एक ही समय में दो स्मार्टफोन/टैबलेट से जुड़े रह सकते हैं, और डुअल-डिवाइस फास्ट स्विचिंग फीचर के साथ आते हैं। ये डिटेल्स साउंज रीप्रोडक्शन के लिए सीडी-क्वालिटी वाले एडवांस्ड ऑडियो कोडिंग (AAC) का सपोर्ट करते हैं।

ओप्पो इंको M32 ईयरफोन को धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP55 रेट किया गया है। वे फ्लैश चार्जिंग तकनीक के साथ आते हैं, और ओप्पो का दावा है कि ईयरफोन 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में 20 घंटे तक प्लेबैक दे सकते हैं। इसके अलावा, ओप्पो के अनुसार, उन्हें यूएसबी टाइप-सी केबल के माध्यम से 35 मिनट में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है, और दावा किया जा रहा है कि एक फुल चार्ज पर 28 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान कर सकते हैं।