पार्टियों में धूम मचाने को तैयार है मृणाल ठाकुर स्टारर, बादशाह की बैड बॉय एक्स बैड गर्ल

 | 
Mrunal Thakur starrer is ready to rock the parties, Badshah's Bad Boy X Bad Girl

लखनऊ। दशक के कुछ सबसे बेहतरीन पार्टी ट्रैक के लिए जाने जाने वाले ग्लोबल पॉप-स्टार बादशाह ने आज एक नया सिंगल 'बैड बॉय एक्स बैड गर्ल' को लॉन्च किया। इसमें जानी-मानी प्लेबैक सिंगर निकिता गांधी और बॉलीवुड सेंशेसन मृणाल ठाकुर नज़र आएंगी, जो पिछली बार फरहान अख्तर स्टार 'तूफान' में दिखीं थीं। 

रैपर के कुछ पिछले एकल में शामिल, ‘गेंदाफूल’ को 850 मिलियन से अधिक बार देखा गया और म्यूजिक चार्ट में शीर्ष पर बना रहा। आज तक दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। बादशाह के सिग्नेचर स्वैगर और इसके बोल, निकिता के दिलकश सुर और मृणाल के बिल्कुल नए लुक और लटके-झटकों के साथ बैड बॉय एक्स बैड गर्ल को अल्टीमेट क्लब जैम और पार्टी स्टार्टर बनाते हैं। म्यूजिक वीडियो को एक स्टाइलिश डस्ट्रियल सेट-अप में शूट किया गया है, साथ ही इसमें अभूतपूर्व ऑटोमोबाइल फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

सोनी म्यूजिक पर रिलीज हुई, 'बैड बॉय एक्स बैड गर्ल' में बादशाह का कमाल का रैप है। यह पहली बार है जब बादशाह मृणाल ठाकुर के साथ आ रहे हैं, और उनकी केमिस्ट्री ने गाने में आग लगा दी है!

रिलीज को लेकर उत्साहित, बादशाह कहते हैं, "बैड बॉय एक्स बैड गर्ल' एक ग्रूवी, चुलबुली टीज़ है जो अपनी सीमाओं को तोड़ने और कुछ मस्ती करने के लिए प्रेरित करती है! हम सभी के भीतर एक अनजान जंगली पक्ष छिपा हुआ है और कभी-कभी अपनी सभी चिंताओं को पीछे छोड़कर पलों का आनंद लेना बहुत अच्छा होता है। सॉन्ग को निकिता के सुरों ने जान डाल दी है। गाने में उनकी आवाज पाकर मुझे बहुत अच्छा लगा। मृणाल के साथ म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान मैंने बहुत एंजॉय किया। वह बहुत अच्छी लग रही है! हमें उम्मीद है कि दर्शक #BeBad के लिए तैयार हैं और 'बैड बॉय एक्स बैड गर्ल' पर रिलेटेबल लेरिक्स और ग्रूवी साउंड का वे उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमने इसको बनाने में लिया है।"

सॉन्ग के लिए बादशाह के साथ जुड़ने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, मृणाल ठाकुर ने कहा, "जिस समय बादशाह ने मुझे बैड बॉय एक्स बैड गर्ल सुनाया, मैं जानती थी कि मुझे इसे करना है! यह बेहद कैची नंबर है। इससे पहले मैंने जो कुछ भी किया है यह उससे बहुत अलग है। गाने में मेरा लुक और मेरी परफॉर्मेंस मेरे फैंस के लिए सरप्राइज है और मैं उम्मीद करती हूँ कि उन्हें ये पसंद आएगा। बादशाह के साथ शूट करना सच में मेरे लिए खुशी की बात थी और मैं अपने पहले म्यूजिक वीडियो की रिलीज को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। दर्शक इसे अपना प्यार दें! ”

निकिता गांधी कहती हैं "मैं बादशाह के साथ अपने पहले नॉन-फिल्मी कोलॉबोरेशन को लेकर उत्साहित हूं, उम्मीद है कि भविष्य की लंबी कड़ी की शुरुआत है! यह ग्रेट फिट थी। मैंने बादशाह को पहली रिकॉर्डिंग भेजी जो मैंने अपने होम स्टूडियो में की थी, फिर हम मिले और एक साथ जैम्ड किया और कुछ हिस्से फिर से रिकॉर्ड किए। और आज हम यहाँ हैं! फेस्टिव सीजन के लिए सही समय पर सॉन्ग एक सैसी डांस नंबर है। म्यूजिक वीडियो कमाल का लग रहा है और मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।” निकिता एक वर्सेटाइल प्लेबैक सिंगर हैं, जिन्होंने फिल्म 'लक्ष्मी', 'राब्ता' का टाइटल ट्रैक और 'जग्गा जासूस' और 'जब हैरी मेट सेजल' सहित लोकप्रिय फिल्मों के गीतों को अपने सुरे से सजाया है।