शानदार मोटरसाइकिल की भारत में जल्द ही वापसी

 | 
शानदार मोटरसाइकिल की भारत में जल्द ही वापसी 

नई दिल्ली  भारत में एक शानदार मोटरसाइकिल की वापसी होने वाली है जिसका बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. येज़्डी क्लासिक बाइकों में हमारे मार्केट में काफी पसंद की जाती थी और अब क्लासिक लेजेंड्स इसे दोबारा लॉन्च करने के लिए तैयार है. लेकिन इस बार ये जावा मोटरसाइकिल का हिस्सा नहीं होगी, बल्कि स्वतंत्र रूप से कंपनी इसे बेचेगी. इस खबर की जानकारी जावा मोटरसाइकिल ने अपने सोशल मीडिया पर दी है. कयास लगाए जा रहे थे कि महिंद्रा एंड महिंद्रा द्वारा क्लासिक लेजेंड्स में निवेश के बाद जावा मोटरसाइकिल, बीएसए और येज़्डी की वापसी होगी.

इस साल की शुरुआत में क्लासिक लेजेंड्स ने येज़्डी रोडकिंग नाम का ट्रेडमार्क दर्ज किया है जिससे इसकी वापसी लगभग तय हो गई है. जावा ने पहले ही अपनी रेट्रो थीम वाली मोटरसाइकिल मार्केट में उतार दी हैं और अब येज़्डी भी लॉन्च होने के लिए तैयार है. नई मोटरसाइकिल को भी रेट्रो थीम में पेश किया जाएगा और भारत में इसके 2022 में कहीं लॉन्च होने का अनुमान लगाया जा रहा है. हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारी अबतक सामने नहीं आई है.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन, आनंद महिंद्रा ने भी इस खबर की पुष्टि ट्विटर के माध्यम से की है जहां उन्होंने कहा है कि इस लेजेंड की वापसी होने वाली है. जहां जावा मोटरसाइकिल ने कहा है कि येज़्डी बतौर अलग ब्रांड काम करेगी और इसकी बिक्री का भी अलग सेल्स नेटवर्क होगा, वहीं येज़्डी ने सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट खोल लिया है. ट्रेडमार्क किए नाम से साफ होता है कि देश में कंपनी की पहली मोटरसाइकिल येज़्डी रोडकिंग होगी जो पहले भी इसी नाम से मार्केट में बेची जाती थी. कंपनी इस ब्रांड की मोटरसाइकिल भारत में अलग डीलरशिप नेटवर्क द्वारा बेचेगी.