खेत में युवक का शव मिलने सें सनसनी।

0
741

अवधनामा संवाददाता हिफजुर्रहमान

कत्ल का जल्द ही किया जाएगा खुलासा। ऐस पी

शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगें कातिल। ऐस पी

हमीरपुर : जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के चंदपुरवा गांव में एक युवक को खेतों में दौड़ा-दौड़ाकर नामालूम लोगों ने बड़ी बेरहमी से कत्ल कर डाला। शुक्रवार को सुबह जब खेत मालिक का पुत्र अपनें खेत गया तो उसनें देखा कि एक शव पड़ा हुआ है उसनें इस सूचना तुरन्त परिजनों को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पाते ही आनफान पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गयी और अतिशीघ्र ही खुलासे के निर्देश दिए हैं। जानकार के अनुसार, चंदपुरवा गांव निवासी प्रदीप उर्फ रिंकू पांडेय (32) अपने पिता के साथ खेती का काम कर सहयोग करता था। पिता प्रेमप्रकाश पांडेय ने बताया कि गुरुवार की रात बिजली न होने से गर्मी बहुत थी।
इस पर उसका पुत्र रिंकू दरवाजे पर बैठकर फोन से बात कर रहा था। बताया कि रात करीब 12:30 बजे फोन में बात करता हुआ घर से निकल आया। तभी सुबह पता चला कि उसका शव गांव निवासी लक्ष्मी साहू के खेत में पड़ा हुआ है। फानन पुलिस को सूचित किया।
मौके पर थानाध्यक्ष रामआसरे सरोज पहुंचे और उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। घटना की सूचना मिलने पर सीओ सदर राजेश कमल, अपर एसपी मायाराम वर्मा, एसपी दीक्षा शर्मा मौके पर पहुंचे। मौका मुआयना कर परिजनों से जानकारी ली। एसपी ने घटना के खुलासे के निर्देश दिए।वहीं, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। पिता का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। सीओ राजेश कमल ने बताया कि युवक के सिर पर पीछे चोट के निशान मिले हैं। परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here