अमेज़न मिनी टीवी पर देखें बदतमीज़ दिल, इस शानदार रोमांटिक-ड्रामा का ट्रेलर हुआ रिलीज़

0
520

 

मुंबई,: अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़न मिनीटीवी ने अपनी आगामी प्रेम कथा ‘बदतमीज़ दिल’ का ट्रेलर पेश किया – जो ‘विपरीत आकर्षण’ की एक उत्कृष्ट कहानी है! लंदन में सेट की गई यह सीरीज़ एक लड़की की यात्रा को बताती है जो पुराने स्कूल के रोमांस में विश्वास करती है और एक लड़का जो आधुनिक समय के प्यार में विश्वास करता है, और जब वे मिलते हैं तो जादू होता है। इस शो में लोकप्रिय कलाकार रिद्धि डोगरा, मिनिषा लांबा, बरुण सोबती और मल्लिका दुआ सीरीज में प्रभावशाली किरदार निभा रहे हैं, जो ऑन-स्क्रीन अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए बाध्य हैं।
ट्रेलर लिज़ और करण के परिचय के साथ शुरू होता है, जो प्रेम के विपरीत ज्ञान विद्या में विश्वास करते हैं। फिर यह आपको दोस्ती, रोमांस, दिल टूटने और पारिवारिक ड्रामा के एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाता है और आपको और अधिक की चाह में छोड़कर चला जाता है। लिज़ और करण को देखें की कैसे वे खुद को फिर से खोजते हैं, अपनी गहरी इच्छाओं का सामना करते हैं, और जीवन को पूरी तरह से जीना सीखते हैं। लुभावने लोकेशन्स, आत्मा को झकझोर देने वाले संगीत और दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ, यह आने वाली उम्र की वेब-सीरीज आपको हंसाएगी, रुलाएगी और उनके प्यार को दिखलाएगी।
बद्तमीज़ दिल के बारे में बात करते हुए, रिद्धि डोगरा ने बताया, “क्लासिक रोमांस को स्क्रीन पर कैद करने के लिए यह एक फील-गुड इमोशन है और बद्तमीज़ दिल ने उस काम को बखूबी निभाया है! यह उन समस्याओं को दिखलाता है जिनका सामना आजकल बहुत से जोड़े प्यार में पड़ने के दौरान करते हैं, लेकिन वे इन मतभेदों को हल करने में विफल रहते हैं और इससे बाहर निकलने का आसान रास्ता चुनते हैं। मुझे लगता है कि बद्तमीज़ दिल निश्चित रूप से ऐसे मुद्दों से निपटने के तरीके पर एक अलग दृष्टिकोण के साथ बहुत सारे दर्शकों की सहायता करेगा”। उन्होंने आगे कहा, “यह पुरानी दुनिया के रोमांस के साथ एक गर्माहट, जाना-पहचाना, खुश, सुकून देने वाला एहसास है। प्रेमियों और उनकी अनूठी प्रेम कहानियों के बारे में कहानियां हमेशा पसंद की जाती हैं और दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। मैं यह बताते हुए रोमांचित हूं कि यह मेरी इस तरह की पहली रोमांटिक कॉमेडी है। मैंने कभी भी लिज़ जैसा किरदार नहीं किया है। क्योंकि मैंने कभी किसी रोमांटिक कॉमेडी हीरोइन का रोल नहीं किया है। मैंने हमेशा मजबूत नायिका की भूमिका निभाई है और मुझ पर विश्वास करें कि मैं दर्शकों द्वारा मुझे एक ऐसी शैली में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, जो दुनिया की सबसे पुरानी शैली होने के बावजूद मैं कभी भी इसका हिस्सा नहीं रही हूं।
बद्तमीज दिल के बारे में बात करते हुए बरुण सोबती ने बताया, “श्रृंखला में मेरा चरित्र, करण, जैसा कि प्रतीत होता है, अपने जीवन के निर्णयों के बारे में बहुत ही स्वच्छंद और सुलझा हुआ हैं। वह जानता है कि वह क्या चाहता है और वह क्या मानता है लेकिन निश्चित रूप से, जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, यह दिखाई देगा कि वह वास्तव में कौन है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस किरदार को कई स्तरों पर समझेंगे और इससे खुद को जोड़ पाएंगे। मुझे लगता है कि करण वह किरदार हो सकता है जहां मैं एक अभिनेता के रूप में अब तक के सबसे भावनात्मक बदलाव से गुजरा हूं। मैं बेसब्री से अमेज़न मिनी टीवी पर इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूं।”बद्तमीज़ दिल का प्रीमियर विशेष रूप से 09 जून, 2023 को बिल्कुल मुफ्त में अमेज़न मिनी टीवी पर किया जाएगा, जिसे अमेज़न के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर क्लिक-ऑफ-ए-बटन के साथ एक्सेस किया जा सकता है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here