विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने वैगनआर कार में मारी टक्कर

0
188

अवधनामा संवाददाता

तीन की मौत एक की हालत गंभीर अस्पताल में चल रहा इलाज

मिल्कीपुर-अयोध्या। थाना कुमारगंज क्षेत्र के एन एच 33ए अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बरईपारा गांव के पास सोमवार की रात ट्रक और वैगनआर में आमने सामने भीषण टक्कर हो गई जिसमें कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई तथा की इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं चौथे व्यक्ति का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है प्राप्त जानकारी के अनुसार कुमारगंज थाना क्षेत्र के बरईपारा के पास सोमवार की रात विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक यूपी- 42- टी-8236 ने अयोध्या की ओर जा रही वैगनआर कार रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 42 ए सी 9811 में इतना जबरदस्त टक्कर मारा की कार में बैठे दो लोगों की मौत हो गई तथा एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया वही एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। कार सवार चारों लोग बल्दीराय थाना क्षेत्र में निमंत्रण में गए हुए थे निमंत्रण से वापस अपने घर अयोध्या जा रहे थे। भीषण दुर्घटना देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए बचाव कार्य में लग गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने वैगनआर सवार चारों लोगों को किसी तरीके से कार से निकालकर सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज ले गए जहां पर डॉक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया।
कोतवाली अयोध्या निवासी अंकुर पुत्र राम कुमार श्रीवास्तव, रत्नाकर पुत्र राकेश कुमार, राकेश श्रीवास्तव पुत्र भोलानाथ, कृष्ण कुमार पाण्डेय पुत्र राजकुमार पाण्डेय सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र में निमंत्रण में गए थे। सोमवार की रात लगभग 10:30 बजे अपने घर अयोध्या जा रहे थे थाना कुमारगंज के बरईपारा गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दिया।जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले गई जहां पर डॉ अनमोल पाठक ने कृष्ण कुमार पाण्डेय व अंकुर को मृत घोषित कर दिया। तथा रत्नाकर एवं राकेश कुमार का प्रथम उपचार करते हुए हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान राकेश कुमार की भी मौत हो गई वही रत्नाकर की हालत गंभीर बनी हुई है।प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज संजीव सिंह ने बताया कि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया फिलहाल वाहन को कब्जे में ले लिया गया है, तहरीर मिलते ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here