दूसरे चरण के निकाय चुनाव को लेकर मतदान कराने के लिए पोलिंग पार्टियां हुई रवाना

0
74

अवधनामा संवाददाता

बबेरू/बांदा। जनपद के बबेरू नगर पंचायत निर्वाचन के दूसरे चरण की तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं, आज कल 11 मई को होने वाले मतदान को लेकर कस्बे के जेपी शर्मा इंटर कॉलेज से पोलिंग पार्टियां रवाना की गई, जिसमें पोलिंग पार्टियों को बैलट बॉक्स, बैलट पेपर संपूर्ण तैयारियों के साथ एवं पुलिस बल बूथों के लिए रवाना किया गया है, इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहा ।
मामला बबेरू कस्बे के जेपी शर्मा इंटर कॉलेज का है। जहां आज बुधवार को कल दूसरे चरण के लिए मतदान की तैयारियां पूर्ण कर ली गई है, जिसमें बबेरू उप जिलाधिकारी रावेद्र कुमार सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार सिंह की मौजूदगी पर सभी पोलिंग पार्टियों को मतदान के लिए बैलट बॉक्स, बैलट पेपर सहित संपूर्ण तैयारी करके पुलिस बल के साथ वाहनों से मतदान बूथ के लिए रवाना कर दिया है। जिसमें पीठासीन अधिकारी सहित सभी कर्मचारियों को पुलिस बल के साथ भेजा गया है।
वही उप जिलाधिकारी रविंद्र सिंह के द्वारा बताया गया कि कल नगर पंचायत के अध्यक्ष पद एवं सदस्य पद के लिए दूसरे चरण का मतदान किया जाना है। जिसमें बबेरू नगर पंचायत में मतदान के लिए 27 बूथ बनाए गए हैं, सभी बूथों के लिए आज बबेरू कस्बे के जेपी शर्मा इंटर कालेज से पोलिंग पार्टियां को तैयारियों के साथ ही रवाना किया गया है। और इस बार का चुनाव बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से निपटाया जाएगा, जहां भी कुछ दिक्कत होती है, तो बाहरी फोर्स भी बुलाया गया है, वही पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश सिंह के द्वारा बताया गया कि नगर पंचायत मे दूसरे चरण का पड़ने वाले मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां आज रवाना की गई है, सुरक्षा की दृष्टि से सभी बूथों पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स लगाया गया है, जिसमें सभी बूथों में उपनिरीक्षक , स्पेक्टर , हेड कांस्टेबल, महिला कांस्टेबल, कांस्टेबल सहित भारी संख्या में पुलिस बल लगाया गया है, और समय-समय पर सभी बूथों का हमारे व उप जिलाधिकारी के द्वारा निरीक्षण भी किया जाएगा।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here