घर में घुसकर पांच हजार नगदी ले उड़े चोर

0
119

अवधनामा संवाददाता

कुशीनगर। अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित ग्राम जगदीशपुर धर्मदानी में बीती रात अज्ञात चोरो ने एक घर में पीछे के रास्ते घुसकर पांच हजार नगदी लेकर मौके से फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चन्द्रिका शर्मा पुत्र ठाकुर शर्मा निवासी जगदीशपुर धर्मदानी थाना अहिरौली बाजार जनपद कुशीनगर के घर के पीछे के रास्ते घर में घुसकर अज्ञात चोरो ने घर में रखे एक संन्दुक उठाकर गांव के सीवान में ले गए। जहां उसका ताला तोड़कर उसमें रखे पांच हजार नगदी लेकर मौके से फरार हो गए।चन्द्रिका शर्मा अपनी नतीनी का इलाज कराने के लिए महाराज गये थे।घर पर उनकी पत्नी और बहू अकेले थी।बीते शनिवार की रात चोरों ने घर के पीछे से अन्दर घुसकर वहां रखे एक संन्दुक को लेकर गांव के बाहर पहुंचे और उसमें रखे पांच हजार नगदी लेकर फरार हो गए। रविवार को सुबह जब इसकी जानकारी हुई तो यह देखकर चन्द्रिका के परिजन दंग रह गए। तभी किसी ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी सूचना मिलने पर अहिरौली बाजार थाने से उपनिरीक्षक पुरूषोत्तम पाण्डेय ने मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार

कुशीनगर। अहिरौली बाजार थाने की पुलिस ने रविवार को चोरी की बाइक के साथ दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। प्राप्त सूचना के अनुसार स्थानीय थाने में पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 79/2023 में अभियुक्तों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 379 एवं 411 पंजीकृत किया गया था। इसके बाद से ही पुलिस इन दोनों की बड़ी सरगर्मी से तलाश कर रही थी और पुलिस को उस समय सफलता मिली जब दोनों अभियुक्त थाना क्षेत्र के तिनहवा मोड़ के पास से गुजर रहे थे। पुलिस ने टीम बनाकर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर स्थानीय थाने लाई। गिरफ्तार अभियुक्त में अमरनाथ यादव पुत्र लालजी यादव निवासी हासखोर थाना अहिरौली बाजार कुशीनगर दूसरा अभियुक्त सुनील कुमार पुत्र लाल बहादुर निवासी अरकपुर दोनों अभियुक्त के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल और मोबाइल की बरामद की। बरामदगी के आधार पर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक ओम प्रकाश यादव कांस्टेबल अमित कुमार गुड्डू कुमार शामिल रहे। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज गुप्ता ने बताया कि अभियुक्तों के पास से चोरी की एक बाइक एक मोबाइल फोन बरामद की गई है और इनके विरुद्ध थाने में मुकदमा पंजीकृत था जिन्हें गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here