फिल्म रेड पंच की शूटिंग 15 मार्च से बनारस में

0
616

 

लखनऊ। रौशनी मूवीज के बैनर तले हिन्दी फिल्म ‘रेड पंच’ की शूटिंग आगामी 15 मार्च से बनारस में होगी। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माता शमीम अख्तर ने दी।

उन्होने बताया कि फिल्म का विषय किन्नर पर आधारित है। उन्होने बताया कि फिल्म के लेखक-निर्देशक संजीव त्रिगुणायत है। शमीम अख्तर ने बताया की फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में अमाद मंटो, योगिराज, सना अली खान के अलावा रमेश गोयल, इशरत अली, शवाज़ खान, शहजाद खान, राकेश बेदी, दीपक वर्मा, के के गोस्वामी, बीरबल, फिरोज़ पठान, शिवा रिंदानी, धर्मेंद्र, हेमंत बिर्जे, रौनक अली, ज़ारा खान, जैनिफर, भाग्यश्री जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे।

फ़िल्म के लेखक-निर्देशक संजीव त्रिगुणायात ने बताया कि फिल्म रेड पंच को मैंने लिखा है, शमीम अख्तर ने बतौर प्रोड्यूसर साथ दिया है, यह एक बॉक्सर की कहानी है, कैसे बॉक्सर को किन्नर बना दिया जाता है, फिर कैसे वह बदला लेता है। यह अलग टाइप की कहानी है। 5-6 महीने तक मैं किन्नर के साथ रहा, वर्कआउट किया, रिसर्च किया।

फिल्म के अभिनेता अमाद मंटो ने कहा की इस फिल्म में मेरा रोल चैलेंजिंग फ़िल्म और चुनौतियों से भरा है। मै बॉक्सर के रोल के लिए मैं तैयारी कर रहा हूं। फिल्म की अभिनेत्री सना अली खान ने बताया कि 15 मार्च से इसकी शूटिंग बनारस में होगी, फिल्म में 5 गाने हैं। मै फिल्म में किन्नर का किरदार निभा रही हूं। अभिनेता योगी राज ने कहा कि मैं पहली बार किन्नर का रोल कर रहा हूं, एक बॉक्सर को कैसे किन्नर बनाया जाता है, यह कहानी है। खलनायक के कई रोल किए हैं, मगर किन्नर का रोल पहली बार कर रहा हूं।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here