अरमान मलिक ने ‘सुन माही’ के नए वर्जन वाला ईपी रिलीज किया

0
197

 

नई दिल्ली।  अपने हालिया हिट सिंगल, ‘सुन माही’ के साथ हमें मदहोश करने के बाद, पॉप सनसनी अरमान मलिक एक पूरे ईपी के साथ वापस आ गए हैं, जिसमें इस भावपूर्ण गीत के तीन नए वर्जन हैं। ट्रैक लिस्ट में ‘सुन माही (अंग्रेजी वर्जन)’, ‘सुन माही (लोफी)’ और ‘सुन माही (इंस्ट्रूमेंट)’ के साथ-साथ हिंदी में ‘सुन माही’ भी शामिल है।

‘बेस्ट इंडिया एक्ट’ के लिए एमटीवी ईएमए के दो बार के विजेता ने ‘सुन माही’ के प्रत्येक वर्जन के साथ मूल को पूरी तरह से बदल दिया है, यह सुनिश्चित करते हुए कि वे सरस और रोमांटिक गीत में एक नया आयाम जोड़ते हैं।

‘सुन माही’ एक ड्रीमी सिंगल है जो प्यार में पूरी तरह डूब जाने की अलौकिक अहसास की बात करता है। ‘सुन माही’ के बोल कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए हैं, और संगीत अरमान के भाई अमाल मल्लिक द्वारा रचित है।

रिलीज के बारे में बात करते हुए, अरमान ने कहा, “वीडियो पिछले तीन महीनों में दौरे पर जीवन के स्पष्ट पल और मेरी यात्राओं और म्यूजिक कॉन्सर्ट परफॉर्मन्स का संग्रह है। प्यार के बारे में होने के अलावा, इस गीत ने मुझे हमेशा “यात्रा पर जाना” और “फ्री स्पिरिट” वाइब दिया है और मुझे सच में विश्वास है कि इस ब्रांड के नए अंग्रेजी वर्जन के लिए हमने जो गीतात्मक संगीत वीडियो एक साथ रखा है, वह पूरी तरह से इसे कैप्चर करता है।”

इससे पहले, अरमान ने ‘सुन माही’ के साथ इंडियन रेडियो पर नंबर वन सॉन्ग के गायक के रूप में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया था। 2022 में, 27 वर्षीय ने एड शीरन के ‘2स्टेप’ में अभिनय किया, MTV EMAs में भारत का प्रतिनिधित्व किया, अल्लू अर्जुन के साथ त्रिभाषी गीत ‘मेमू आगामू’ दिया, अपना लेबल “ऑलवेज म्यूजिक ग्लोबल” लॉन्च किया, और एक एकल पैन इंडिया टूर भी किया; सभी एक के बाद एक बॉलीवुड हिट जारी करते हुए – ग्लोबल सर्किट में अपनी कला कौशल को आगे बढ़ाते हुए, किसी से पीछे नहीं।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here