अपने नवीनतम सिंगल ‘मेरी बारी’ के साथ इक्लिप्स नोवा कहते हैं, अब मेरी बारी चमकने की है

0
273

अवधनामा संवाददाता

लखनऊ : ‘मेरा सफर’ की वायरल सफलता के बाद; गायक, गीतकार और संगीतकार – इक्लिप्स नोवा सोनी म्यूजिक के साथ मिलकर अपने नए ट्रैक ‘मेरी बारी’ के साथ अपने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। यह नया सिंगल अपने सपनों को हासिल करने और जीवन में सफल होने के लिए अपनी खुद की ‘बारी’ बनाने के जुनून के बारे में है।
इस गीत की अपलिफ्टिंग और मोटिवेटिंग ऊर्जा इसके इस आंतरिक संदेश से आती है जो उसकी अब तक की यात्रा का वर्णन करती है, और यह बताती है कि अब समय आ गया है चमकने का। इस गीत के माध्यम से, इक्लिप्स सुनने वालों को अनुरोध करता है कि वे अपने सपनों पर विश्वास करें। वे अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें और धीरज से कोशिश जारी रखें तो कुछ भी हासिल किया जा सकता है।
मेरी बारी के बारे में बताते हुए, – इक्लिप्स नोवा कहते हैं, “मेरे पहले सिंगल ‘मेरा सफर’ के लिए मुझे अभी भी जो प्यार और सराहना मिल रही है, उसने मुझे अचंभित कर दिया है। यह गीत वास्तव में दुनिया भर के बहुत सारे सुनने वालों के साथ कनेक्ट हुआ है जिसने मुझे नया और प्रभावशाली संगीत बनाने के लिए प्रेरित किया है। ‘मेरी बारी’ गीत मेरी अपनी कहानी है, मेरा उद्देश्य इस गीत के साथ युवा दर्शकों तक पहुंचना है, ताकि उन्हें उन ऊंचाइयों को हासिल करने के लिए प्रेरित किया जा सके, जिन पर वे अपनी नजरें गड़ाए हुए हैं। मैं बस उन्हें अपने लक्ष्यों का पीछा करने और सपने देखने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि श्रोता इस गाने से खुद को जोड़ेंगे और वैसा ही प्यार जताते रहेंगे जैसा उन्होंने अभी तक जताया है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here