विराट कोहली की निजता पर आक्रमण हताशा: मार्शाह

0
117
नई दिल्ली।  ‘पीस एम्बेसडर टू इंडिया’ मार्शाह ने मौजूदा टी-20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद क्रिकेट आईकॉन विराट कोहली की निजता के हनन पर गंभीर चिंता जताई और इसकी घोर निंदा की। उन्होंने कहा कि हमें सोचना चाहिए कि मौजूदा पीढ़ी के रूप में हम किस ओर जा रहे हैं।
मार्शाह ने कहा कि पर्थ के एक पाश होटल में कोहली के कमरे की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया वायरल करना किसी जघन्य अपराध से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि निजता का अधिकार भारत में एक मौलिक अधिकार है। उन्होंने आगे कहा कि भले ही यह ऑस्ट्रेलिया में हुआ है लेकिन क्या निजता का अधिकार वैश्विक मानव अधिकार नहीं है.?
मार्शाह ने कहा कि हमें मनोवैज्ञानिक रूप से चुनौती दी गई है अन्यथा किसी की निजता पर आक्रमण करने की इतनी हताशा क्यों है.? उन्होंने इस घटना पर उदासीनता के लिए आयोजकों को भी आड़े हाथों लिया उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में एक विश्व कप के दौरान होने वाला ऐसा घिनौना अनुभव बुनियादी परिचालन पहलुओं को संभालने में अक्षमता को उजागर करता है। उन्होंने टीम इंडिया का आह्वान करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं से उबरने के लिए हमारे क्रिकेटरों का विश्व कप जीतना सही जवाब होगा।
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here