10 सालों बाद नजर आएगी रितेश-जेनेलिया की जोड़ी

0
98

 

नई दिल्ली(New Delhi)। रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, तो सीरियस रोल से इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़तें। एक्टिंग के बाद रितेश अब नई पारी खेलने जा रहे हैं। मराठी फिल्म वेड के साथ रितेश (Riteish) ने फिल्म डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है। गुरुवार को फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए एक्टर ने फैंस के साथ अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू की जानकारी साझा की।

वेड को डायरेक्ट करने के साथ-साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)फिल्म में एक्टिंग भी कर रहे हैं और उनके अपोजिट जिनिलिया डिसूजा लीड रोल में नजर आएंगी। दोनों 10 सालों बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। आखिरी बार जिनिलिया और रितेश(Riteish) फिल्म तेरे नाल लव हो गया में नजर आए थे। वेड का पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने फिल्म के रिलीज डेट के बारे में भी बताया। फिल्म इस साल 30 दिसंबर को रिलीज होगी।

बीते दिन वेड के फर्स्ट लुक को जारी करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “दिवाली पड़वा के शुभ मौके पर अपनी डायरेक्टोरियल मराठी फिल्म वेड का पहला लुक जारी करते हुए बेहद रोमांचित और खुश हूं। मुझे आपके आशीर्वाद और प्यार की जरुरत है।”

जिनिलिया डिसूजा की बात करें तो वह वेड के साथ मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा, “मैं महाराष्ट्र मे पैदा हुई थी। एक्टिंग शुरू करने के बाद मैंने हिंदी-तमिल-तेलुगु जैसी अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया। मुझे वहां के दर्शकों ने खूब प्यार दिया। अब मैं अपनी मराठी फिल्म की शुरुआत रितेश के निर्देशन वाली पहली फिल्म से कर रही हूं। मराठी फिल्म में काम करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि, मैं पूरा चक्कर लगा चुकी हूं।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here