एनटीपीसी विंध्याचल में हर्षौल्लास के साथ मनाया गया दीपावली का उत्सव

0
118

अवधनामा संवाददाता 

सोनभद्र।  एनटीपीसी-विंध्याचल के विंध्य क्लब द्वारा दीपावली महोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि, परियोजना प्रमुख(विंध्याचल)  सुभाष चन्द्र नायक, अध्यक्षा सुहासिनी संघ  श्रोतस्विनी नायक एवं सभी महाप्रबंधकगणों ने लक्ष्मी एवं गणेश की पूजा कर दीप प्रज्ज्वलन के साथ इस उत्सव का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर विंध्य क्लब द्वारा इंडियन आइडल, राइसिंग स्टार से आए प्ले बैक सिंगर श्री जतिन निगम नें अपनी प्रस्तुति के माध्यम से लोगो का भरपूर मनोरंजन किया, साथ ही विभिन्न नृत्य की प्रस्तुति भी की गयी जिसे सभी नें खूब सराहा।
इस अवसर पर बच्चियों द्वारा मनमोहक रंगोली बनाई गई। साथ ही विंध्य क्लब द्वारा मुख्य अतिथि एवं आए हुये अन्य अतिथियों हेतु लजीज पकवान की भी व्यवस्था की गई थी। जिसका सभी ने भरपूर लुत्फ उठाया। दीपावली महोत्सव के अवसर पर पूरा विंध्य क्लब रोशनी से जगमगा रहा था।
कार्यक्रम के अंत में विंध्य क्लब के सचिव श्री वेद प्रकाश  एवं विंध्य क्लब के अन्य सदस्यों  ने  दीपावली उत्सव का खूब आनंद उठाया और  अतिथियों के साथ सामूहिक फोटो भी खिचवाई।
दीपावली के पवान पर्व पर श्री सुभाष चन्द्र नायक ने संयंत्र में काम कर रहे सभी इंजीनियरस के साथ रोशनी के इस त्योहार को मनाने के लिए,  महाप्रबंधक (मानव संसाधन) पी के बिस्वास के साथ स्टेशन के सभी मुख्य संयंत्र के नियंत्रण कक्ष, सीएचपी नियंत्रण कक्ष आदि का दौरा किया और चौबीसों घंटे प्लांट चलाकर देश को रोशन करने में अपनी भूमिका निभा रहे इंजीनियरस को मिठाई खिला कर दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें दी।
इसी कड़ी में दीपावली के अवसर पर परियोजना प्रमुख(विंध्याचल  सुभाष चन्द्र नायक, अध्यक्षा सुहासिनी संघ  श्रोतस्विनी नायक, सभी महाप्रबंधकगण, सुहासिनी संघ की अन्य वरिष्ठ सदस्याओं ने वीवा क्लब में लक्ष्मी एवं गणेश जी की पुजा की। इसके पश्चात वीवा क्लब के प्रांगण में पाँच हजार एक दिये जलाए गए। इस अवसर पर  कर्मचारियों के साथ साथ उनके परिवारजन, वीवा क्लब के सचिव  सौरभ कुमार एवं वीवा क्लब के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहें।
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here