नगराम में बड़े भाई ने छोटे भाई की फावड़े से की हत्या मृतक की पत्नी को भी किया घायल

0
153
भाई भाई के बीच ज़मीन को लेकर चल रहा था विवाद मृतक के ससुर ने 5 लोगो के खिलाफ दी तहरीर
हत्या जैसी सनसनी खेज घटना के बाद भी इंस्पेक्टर नगराम ने नही रिसीव की सीयूजी नम्बर पर काल
लखनऊ।  लखनऊ कमिश्नरेट के नगराम थाना क्षेत्र में रविवार की दोपहर रिश्तो को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है । नगराम के कवि नगर गांव में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की फावड़े से पीट पीट कर हत्या कर दी और छोटे भाई की पत्नी को भी घायल कर दिया । हत्या के इस मामले में मृतक के ससुर की तहरीर पर मृतक के पिता भाई और भाई की पत्नी सहित 5 के खिलाफ नगराम थाने में तहरीर दी गई है । इस संबंध में जानकारी के लिए इंस्पेक्टर नगराम के सीयूजी नंबर पर कॉल की गई तो उन्होंने सीयूजी नम्बर पर की गई दो बार संवाददाता कि कॉल ही रिसीव नहीं की।
जानकारी के अनुसार नगराम थाना क्षेत्र के कवि नगर गांव में रविवार की दोपहर रामेश्वर के बड़े बेटे अवधेश ने संपत्ति विवाद को लेकर अपने 30 वर्षीय छोटे भाई सर्वेश पटेल और उसकी पत्नी आरती को फावड़े और लाठी-डंडों से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर अवस्था में पति पत्नी को गांव वाले लेकर अस्पताल पहुंचे जहां से उन्हें मोहनलालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेफर कर दिया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा सर्वेश पटेल को मृत घोषित कर दिया गया
। कमिश्नरेट मीडिया सेल के अनुसार इस मामले में अभी कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है मामला संपत्ति विवाद को लेकर सामने आया है । इस संबंध में जानकारी के लिए इंस्पेक्टर नगराम के सीयूजी नंबर पर कॉल की गई तो उन्होंने दो बार संवाददाता की कॉल भी रिसीव नहीं की। बताया जा रहा है कि मृतक सर्वेश पटेल के ससुर ने नगराम थाने में सर्वेश के पिता रामेश्वर बड़े भाई अवधेश बड़े भाई की पत्नी सुनीता और अवधेश के दो बेटों अमन और रमन के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है । बताया जा रहा है कि मृतक सर्वेश और उसके पिता रामेश्वर और बड़े भाई से 6 बीघा जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। सर्वेश रविवार की दोपहर अपनी पत्नी के साथ खेत पर काम कर रहा था तभी उसका बड़ा भाई अवधेश खेत पर पहुंचा और वाद विवाद के बाद सर्वेश के बड़े भाई अवधेश ने सर्वेश और उसकी पत्नी आरती पर फावड़े से हमला कर दिया । बुरी तरह से घायल सर्वेश की अस्पताल में मौत हो गई जबकि सर्वेश की पत्नी आरती का इलाज चल रहा है उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है । पुलिस ने सर्वेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । अभी यह पता नहीं चल सका है कि सर्वेश की हत्या के मामले में नगराम पुलिस के द्वारा किसी को हिरासत में लिया गया है या नहीं।
Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here