अजय देवगन आमिर खान और सनी देओल से निकले आगे , चौथी बार करने जा रहे निर्देशन

0
110

 

नई दिल्ली। नब्बे के दौर के जिन कलाकारों ने सफलतापूर्वक कैमरे के पीछे जाने का दम दिखाया, उनमें से एक अजय देवगन भी हैं। अजय ने अभिनय के साथ-साथ निर्देशन की कमान संभालने की हिम्मत दिखायी है, वो भी कामयाबी के साथ। अपने निर्देशकीय प्रेम को आगे बढ़ाते हुए अजय अब चौथी बार फिल्म डायरेक्शन में उतर रहे हैं। फिल्म का टाइटल है भोला, जो हिट तमिल फिल्म कैथी का रीमेक है। अजय ने फिल्म का निर्देशन करने की घोषणा सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए की।

भोला अजय के करियर की चौथी फिल्म है, जिसका वो निर्देशन करेंगे। अजय ने भोला की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म अगले साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी। अजय फिल्म की शूटिंग 20 अगस्त से करेंगे। अजय ने बताया कि तैयारियां पहले से हो गयी थीं, बस कैमरे के पीछे जाने का इंतजार था।

अजय के निर्देशन में बनी रनवे 34 तीसरी फिल्म है, जो इसी साल ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म सिनेमाघरों में तो खास सफल नहीं रही थी, मगर जब प्राइम वीडियो पर आयी तो काफी फैंस ने इसकी तारीफ की। फिल्म में अजय और अमिताभ बच्चन के अभिनय को खूब सराहा गया।

लोकेश कनगराज निर्देशित कैथी 2019 में आयी थी और काफी सफल रही थी। फिल्म में कार्ती ने मुख्य भूमिका निभायी थी। इस फिल्म के रीमेक में अजय देवगन मुख्य भूमिका निभाएंगे, इसकी घोषणा काफी पहले हो चुकी थी, मगर निर्देशन का एलान अब किया है।

नब्बे के दौर के बड़े सितारों में अजय के अलावा आमिर खान और सनी देओल ही ऐसे कलाकार हैं, जो पर्दे पर हीरो बनने के साथ निर्देशन की पारी भी संभाल रहे हैं। आमिर ने तारे जमीं पर से बतौर निर्देशक डेब्यू किया था, मगर इसके बाद निर्देशन में नहीं लौटे। सनी देओल ने ये दिल्लगी से निर्देशकीय पारी शुरू की थी और फिर पल पल दिल के पास से निर्देशन में लौटे। इस फिल्म से उन्होंने बेटे करण देओल को लॉन्च किया था, मगर फिल्म नहीं चली।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here