गांगुली ने किया इडेन का दौरा ,कोलकाता में तूफान से पहुंचा काफी नुकसान

0
82

 

 

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के क्वालीफायर-1 और एलिमिनेटर के मुकाबले की मेजबानी कोलकाता को दी गई है। टूर्नामेंट का क्वालीफायर-2 और फाइनल अहमदाबाद में खेला जाना है। मंगलवार को खेले जाने वाले गुजरात और राजस्थान के बीच क्वालीफायर मुकाबले से पहले इडेन गार्डन्स के मैदान को मौसम की मार झेलनी पड़ी है। जानकारी के मुताबिक मैच से पहले यहां तूफान ने तबाही मचाई है।

पश्चिम बंगाल में शनिवार को तूफान ने काफी ज्यादा नुकसान पहुंचाया था। उत्तर पश्चिम की ओर से तेज हवाएं चलीं जिसकी वजह से ईडेन गार्डेन्स में बनाए गए मीडिया बाक्स को काफी नुकसान पहुंचा। सामने आई तस्वीरों में मीडिया बाक्स का शीशा टूट नजर आया। बताया जा रहा है कि बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यहां के हालात देखने के लिए दौरा किया था। वह इस बात को सुनिश्चित कर लेना चाहते थे कि 24 मई को होने वाले मुकाबले में बाधा ना पड़े।

क्या है मौसम का अनुमान?

गुजरात और राजस्थान के बीच 24 मई को आइपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मुकाबला कोलकाता में खेला जाना है। यह मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा इससे पहले सबके मन में कोलकाता के मौसम को लेकर चिंता है। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार शाम बादल गरजने के साथ बौछार और हल्की हवाएं चलने की भी संभावना जताई है। वैसे तो कोलकाता के इस स्डेडियम में वर्ल्ड क्लास सुविधा मौजूद है लेकिन बारिश होने की सूरत में आउटफील्ड गीली रहने पर मैच के आयोजन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here