गांगुली ने कोहली के खराब फार्म को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा मैं नहीं जानता उनके दिमाग में क्या चल रहा है

2
126

नई दिल्ली। वर्तमान में भारतीय क्रिकेट में जो सबसे बड़ी समस्या है जिसको लेकर लगातार चर्चाएं हो रही है वो है विराट कोहली और रोहित शर्मा का फार्म। भारत के प्रमुख बल्लेबाजों में से दोनों का फार्म आइपीएल के इस सीजन में ठीक नहीं रहा है। कोहली के पिछले पांच इनिंग्स की बात करें तो उनके बल्ले से 1, 12, 0, 0, और 9 रन निकले हैं। उनके इस प्रदर्शन के बाद युवराज से लेकर सुनील गावस्कर तक कह चुके हैं कि उन्हें आराम करने की जरूरत है।

लेकिन अब इस बहस में बीसीसीआइ प्रमुख सौरव गांगुली की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने केवल कोहली ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर भी अपनी बात कही है। एक अंग्रेजी चैनल पर बोलते हुए गांगुली ने कहा” वे महान खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि वे फॉर्म में वापस आ जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ही रन बनाना शुरू कर देंगे। मुझे नहीं पता कि विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, लेकिन मुझे यकीन है कि वह अपना फॉर्म फिर से हासिल करेंगे और कुछ अच्छे रन बनाएंगे। वह एक महान खिलाड़ी है”

दक्षिण अफ्रीका सीरीज को लेकर दी प्रतिक्रिया

हाल ही खबर आई थी कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज बायो-बबल के बिना खेली जाएगी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि यदि कोविड केस में कमी आती है आइपीएल में भी बायो-बबल की आवश्यकता नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि अगर देश में कोविड के मामले नहीं बढ़ते हैं, तो आइपीएल में बायो-बबल की आवश्यकता नहीं हो सकती है। लेकिन हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वे कब तक एक ही स्थान पर खेल पाएंगे। कोविड इतनी आसानी से खत्म होने वाला नहीं है। यह लगभग 10 साल और रहेगा, इसलिए हमें इसके साथ जीने की आदत डालनी होगी। बीसीसीआई स्थिति पर नजर बनाए हुए है, देखते हैं कि क्या किया जा सकता है”

Also read

2 COMMENTS

  1. I’m amazed, I must say. Seldom do I encounter a blog that’s equally educative and entertaining, and without a doubt, you have hit the
    nail on the head. The problem is something that not enough people are speaking intelligently about.
    I am very happy I found this in my search for something relating to
    this.

  2. I savour, lead to I discovered exactly what
    I used to be having a look for. You have ended my four day lengthy hunt!
    God Bless you man. Have a nice day. Bye

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here