मुझे बच्चों को बताना पड़ता है कि मेरी फिल्म रिलीज हुई है प्लीज देख लो : अजय देवगन

0
126

 

 

मुंबई। आज अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत स्टारर फिल्म ‘रनवे 34’ रिलीज हुई है। हालांकि फिल्म ट्रेलर रिलीज से ही सुर्खियों में छायी हुई है अजय देवगन फिल्म में एक ऐसे पायलेट का किरदार निभा रहे है जो पैसेंजर्स की जान बचाने के लिए रिस्क लेता है और ‘रनवे 34’ पर खराब मौसम में प्लेन लैंड करने में सफल भी होता है लेकिन इसके बावजूद पायलेट को DGCA सवालों के कटघरे में खड़ा कर देता है। फिल्म से जुड़े कुछ ऐसे ही कई सवालों के जवाब अजय देवगन ने हाल ही में Jagran. com से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में दिए और साथ ही फिल्म के साथ-साथ अपने प्रोडक्शन हाउस, काजोल और बच्चो से जुड़ी कई दिलचस्प बातें भी अजय देवगन ने इस मुलाकात में शेयर की…

होम प्रोडक्शन फिल्म में काजोल के सहयोग पर अजय देवगन कहते है कि काफी वक्त पहले मैंने काजोल से इस फिल्म पर चर्चा की थी यहां तक कि जब नरेशन चल रहा था मैंने काजोल से कहा था कि तुम्हे भी वहां आना चाहिए तो उस वक्त वह मौजूद थी उन्हें सब्जेक्ट कहानी बहुत अच्छा लगा था और रही बात सुझाव की तो काजोल बिजनेस में इंटरफेयर नही करती।

फिल्मों को लेकर बच्चों की एडवाइज के सवाल पर अजय हंसते हुए कहते है अरे ऐसा बिल्कुल नही है उल्टा बच्चों को तो मुझे बोलना पड़ता है कि मेरी एक फिल्म रिलीज हुई है प्लीज देख लो और रही बात मेरी बाकी फिल्मों की तो मुझे नहीं लगता कि मेरे बच्चों ने मेरी फिल्में देखी हैं फूल और कांटे तो मुझे नहीं लगता कि देखी होगी और भी ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जो बच्चों ने नहीं देखी है। अब ‘रनवे 34’ रिलीज हुई है ये भी बच्चों को बताना पड़ेगा कि मेरी फिल्म रिलीज हुई है प्लीज देख लो।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here