रवीना टंडन और संजय दत्त ने स्टेडियम पहुंचकर किया बैंगलोर की टीम का समर्थन

0
146

नई दिल्ली। डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए बैंगलोर और लखनऊ के बीच मैच में आरसीबी को सपोर्ट करने कुछ खास मेहमान डीवाई पाटिल स्टेडियम पहुंचे। इस मौके पर केजीएएफ-2 स्टार संजय दत्त, रवीना टंडन स्टेडियम में मौजूद थे और टीम को चीयर करते नजर आए। उन्होंने आरसीबी की जर्सी भी पहन रखी थी। मैच के बाद रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है आल अबाउट टुनाइट, कम-आन आरसीबी। इतना ही नहीं लखनऊ के खिलाफ मैच में केजीएफ स्टार के पहुंचने के बाद बैंगलोर के ट्विटर हैंडल की तरफ से एक ट्विट किया गया है जिसमें लिखा गया है कि आज हमारा सपोर्ट करने के लिए कुछ खास मेहमान स्टेडियम में मौजूद होंगे।

आपको बता दें कि केजीएफ-2 बाक्स आफिस पर लगातार धूम मचा रही है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म जब से रिलीज हुई रोज नए-नए रिकार्ड तोड़ रही है। इस फिल्म में संजय दत्त का अधीरा अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दूसरी तरफ रवीना ने इस फिल्म में पीएम के रोल में हैं।

इससे पहले रविवार को पूरी बैंगलोर की टीम ने केजीएफ-2 फिल्म का आनंद लिया था। मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने कप्तान फाफ डु प्लेसिस के शानदार 96 रनों की पारी के दम पर लखनऊ के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन लखनऊ की टीम निर्धारित ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर केवल 163 रन ही बना पाई।

जोश हेजलवुड ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 25 रन देकर 4 विकेट लिए थे। ये आरसीबी की 7 मैचों में 5वीं जीत थी और अब वे 10 अंकों के साथ नंबर दो पर पहुंच गई है। आरसीबी का अगला मैच 23 अप्रैल को हैदराबाद के खिलाफ होगा जो शानदार लय में हैं और लगातार चार मुकाबले जीत चुके हैं।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here