मारुति की नई 7 सीटर अर्टिगा कार हुई लॉन्च

1
101

नई दिल्ली । मारुति सुजुकी अर्टिगा 2022 को कई अपडेट के साथ लॉन्च किया गया है। इस MPV की शुरुआती कीमत ₹8.35 लाख रुपये रखी गई है, जबकि टॉप वेरिएंट ZXi+ की कीमत ₹12.79 लाख (एक्स शोरूम) है। यह पहली बार है जब मारुति अर्टिगा के टॉप वेरिएंट में भी सीएनजी का ऑप्शन दिया जाएगा। अपडेटेड अर्टिगा के लुक और फीचर्स को भी अपडेट दिया गया है।

Ertiga को पहली बार 2012 में भारत में लॉन्च किया गया था। यह अक्सर देश में टॉप-10 बिकने वाली कारों की लिस्ट में शामिल रहती है। कंपनी इसकी सात लाख से ज्यादा यूनिट्स को बेच चुकी है। इस एमपीवी के लिए प्री-बुकिंग इस महीने की शुरुआत में 11,000 रुपये में शुरू हुई थी। एमपीवी चार वेरिएंट्स- LXI, VXI, ZXI और ZXI+ में लाई गई है।

2022 मारुति सुजुकी एर्टिगा को एक नया ग्रिल, 7 इंच का स्मार्टप्ले प्रो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और सुजुकी कनेक्ट टेलीमैटिक्स मिलता है। यह कुल 6 कलर ऑप्शन- स्प्लेंडिड सिल्वर, मैग्मा ग्रे, पर्ल मेटैलिक आर्कटिक व्हाइट, प्राइम ऑक्सफोर्ड ब्लू और ऑबर्न रेड के अलावा नए पर्ल मेटैलिक डिग्निटी ब्राउन में उपलब्ध होगी।

Also read

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here