टीजर में दिखा एक्ट्रेस का ‘धाकड़’ अंदाज

0
69

कंगना रनोट का एक्शन और स्टंट देख उड़ जाएंगे आपके होश

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट असल जिंदगी में काफी धाकड़ हैं। उनका यही अंदाज उनकी फिल्म ‘धाकड़’ के टीजर में भी फैन्स को देखने को मिल रहा है। कंगना रनोट ने हाल ही में अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर करके ये बताया था कि उनकी फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर 12 अप्रैल को रिलीज हो रहा है। कंगना रनोट के पोस्टर ने फैन्स के मन में उनकी फिल्म के टीजर को देखने की उत्सुकता को बढ़ा दिया था। अब फाइनली कंगना रनोट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें कंगना का धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है।

एक्शन और स्टंट से कंगना ने उड़ाए होश

कंगना रनोट 1 मिनट और 21 सेकंड के इस टीजर में जबरदस्त स्टंट और एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं। टीजर की शुरुआत होती है स्पाई एजेंट अग्नि का किरदार निभाने वाली कंगना के स्पाई लुक से, जहां हाथ में बोतल पकड़े हुए और कुछ सोचते हुए वह सीनियर की कमांड लेती हुई दिखाई देती हैं और अपने दुश्मनों का खात्मा करने के लिए अपनी गन रेडी करती हैं। जिसके बाद कंगना द्वारा किए गए दमदार एक्शन और बेहतरीन स्टंट पर से नजर हटाना नामुमकिन हैं। अलग-अलग फिल्मों में कई किरदार निभा चुकी कंगना ‘धाकड़’ में कई अलग-अलग लुक में नजर आएंगी। इस छोटे से सुपर थ्रिलिंग टीजर में अपने एक्शन सीन्स से वह पूरी तरह चौंकाती नजर आईं। आपको बता दें कि फिल्म के सभी एक्शन सीन्स को अंतरराष्ट्रीय टेक्नीशियन द्वारा डिजाइन और कोरियोग्राफ किया गया है।

कंगना के धाकड़ अवतार पर फैन्स ने दी ये प्रतिक्रिया

अपनी फिल्म ‘धाकड़’ के टीजर को शेयर करते हुए कंगना रनोट ने कैप्शन में लिखा, ‘एक्शन, स्टाइल और थ्रिलर, सब आपको एक ही में मिलेंगे, एंजेंट अग्नि आ गई है’। कंगना रनोट को एक्शन करते हुए देखकर फैन्स उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओह माय गॉड, बहुत ही खूब।एक्शन तो बहुत ही बेहतरीन है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘धाकड़ का टीजर मुझे बहुत ही पसंद आया’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं अपनी आंखें आप पर हटा नहीं पा रही हूं कंगना रनोट’। यूजर्स उनके एक्शन के साथ-साथ उनके अलग-अलग लुक्स की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कंगना के अलावा इन सितारों ने निभाई अहम भूमिका

कंगना रनोट के अलावा इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता अहम भूमिका निभा रहे हैं। अपने इस टीजर के साथ ही कंगना ने ये भी बताया कि यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है तो वही दीपक मुकुट और सोहेल मकलई ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। धाकड़’ एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की जासूसी थ्रिलर के रूप में तैयार की गई है। कंगना रनोट की इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here