विश्वजीत चक्रवर्ती की मधुबन से हुई गिरफ्तारी

0
232

Vishwajeet Chakraborty arrested from Madhuban

अमन सिंह (Aman singh) के करीबी विश्वजीत चक्रवर्ती की मधुबन (Madhuban) से हुई गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने पूर्व मंत्री सह कांग्रेस नेता जलेश्वर महतो (Jaleshwar Mahato )पर निशाना साधा। सर्किट हाउस (Circuit house ) में भाजपा महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विश्वजीत चक्रवर्ती (Vishwajeet Chakraborty) पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो (Jaleshwar Mahato ) के संपर्क में था।

विश्वजीत ने गिरफ्तारी के बाद जितने भी अन्य अपराधियों के नाम लिए हैं, सभी के जलेश्वर का उठना-बैठना है। बाघमारा क्षेत्र में लोडिंग पॉइंट, आम व्यवसायियाें से रंगदारी, मारपीट आदि के वारदात में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे जलेश्वर व उनके लोगों की ही संलिप्तता है। शनिवार (Saturday) को विश्वजीत की गिरफ्तारी के बाद इसकी पुष्टि हो चुकी है। विश्वजीत ने पुलिस के समक्ष जो बयान दिया है, उससे जलेश्वर महतो (Jaleshwar Mahato ) की पाेल खुल गई है।

महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह (Chandrasekhar Singh) ने कहा कि जिला प्रशासन और पुलिस से भाजपा मांग करती है कि विश्वजीत जैसे अपराधियों के साथ जलेश्वर महतो (Jaleshwar Mahato ) की सांठ-गांठ की विस्तृत जांच हो। पुलिस यह स्पष्ट करे कि बाघमारा (Baghmara ) व आसपास के क्षेत्रों में होने वाली अपराधिक घटनाओं में कौन है।

बाघमारा (Baghmara ) प्रखंड के मंडल अध्यक्ष बच्चू राय (Bachchu Rai ) ने कहा कि हेमंत (Hemant) सरकार के सत्ता में आने के बाद अपराधियों का मनोबल बढ़ा है। विश्वजीत (Vishwajeet) ने जिनका नाम लिया है, उनमें से कई जेएमएम व कांग्रेस से जुड़े हैं। सत्ता का दमखम दिखाकर व प्रशासन का दुरुपयोग कर जलेश्वर महतो (Jaleshwar Mahato)  अपराधियों के पनाहगाह बन गए हैं। माैके पर राकेश सिंह,(Rakesh Singh)  महेश पासवान, (Mahesh paswan) कंचन चौरसिया,(kanchan chorasiya)  महोदय मंडल, शेखर सिंह, (Shekhar singh) भरत शर्मा, (bharat Sharma) पप्पू सिंह, (Pppu singh) धनेश्वर महतो, (Dhaneshwar Mahato ) रामदेव महतो, (Ramdev Mahato ) राजेश,(Rajesh)  सुरेश,(suresh) राम नारायण, (Ram Narayan) अंकेश राज (Ankesh Raj) आदि थे।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here