रेड स्विमसूट में प्रियंका चोपड़ा ने ढाया कहर, वीकेंड पर शेयर की हैं तस्वीरें

0
67

प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra ) इस समय अपने पति निक जोनस (Nick Jonas ) के साथ लंदन (London) में हैं। वह लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। वीकेंड पर उन्होंने पूल में मस्ती करते हुए रेड स्विमसूट में तस्वीरें शेयर की हैं।

इंटरनैशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जोनस  (Jonas ) की दुनियाभर में फैन-फॉलोइंग है। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। इस समय प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ लंदन में हैं और वहां से लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल में प्रियंका ने पूल में मस्ती करते हुए वीकेंड पर रेड कलर के स्विमसूट में तस्वीरें शेयर की हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में प्रियंका (Priyanka) बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। प्रियंका (Priyanka)  ने यह तस्वीरें वीकेंड इंजॉय करते हुए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका (Priyanka) रेड स्विमसूट में पूल में इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका (Priyanka) की हाल में राजकुमार राव (Raj Kumar Rao)  के साथ फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ (‘The White Tiger’) रिलीज हुई थी। ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब प्रियंका  (Priyanka) मशहूर हॉलिवुड सीरीज ‘मेट्रिक्स’ की चौथी फिल्म में कियानू रीव्स (Keanu Reeves ) के साथ काम करेंगी।

बच्चे के सवाल पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, (Priyanka Chiopra) शादी के बाद इन ऐक्ट्रेसेस ने भी किया पहले करियर पर फोकस

निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chiopra) ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। इस बात को 2 साल हो चुके हैं लेकिन अभी तक इस कपल की तरफ से गुड न्यूज नहीं आई है। 11 बच्चों वाले बयान पर हाल में प्रियंका (Priyanka)  ने कहा कि यह उनका काफी पुराना बयान है। वह इस सवाल पर झुंझला गईं और बोलीं कि केवल उनकी फिल्म से जुड़े सवाल पूछे जाएं और जब उन्हें और निक (Nick) को ठीक लगेगा तब वह बच्चे पैदा करेंगे।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here