शूजित सरकार ने की अभिषेक बच्चन स्टारर ‘आई वांट टू टॉक’ की घोषणा

0
14

शूजित सरकार अपनी फिल्मों को अनोखे टाइटल देने के लिए जाने जाते हैं, जैसे कि विक्की डोनर, पीकू, पिंक, अक्टूबर और मद्रास कैफ़े। इस बार, उनके पास एक और टाइटल है ‘आई वांट टू टॉक।’ फिल्म में अभिषेक बच्चन हैं, जिन्होंने शूजित सरकार के साथ मिलकर अपने सोशल मीडिया पर टाइटल अनाउंस किया है। उन्होंने एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुख्य किरदार कहता है, “मैं सिर्फ बात करना पसंद नहीं करता, मैं बात करने के लिए जीता हूं।”

टाइटल और अनाउंसमेंट वीडियो से यह बात पता चलती है कि यह शूजित सरकार की एक क्लासिक फ़िल्म है। यह फिल्म शायद रोज़मर्रा की ज़िंदगी पर एक अनोखा नज़रिया पेश करेगी और एक इमोशन से भरे सफर पर ले जाएगी। यह छोटी सी क्लिप स्मार्ट, अलग और दिल को छू लेने वाले पलों से भरी हुई है, जो एक मजबूत छाप छोड़ती है और साथ ही उत्साह पैदा करती है।

शूजित सरकार ने अपनी फिल्मों के लिए 13 नेशनल अवॉर्ड जीते हैं। अब जब वह एक ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं, तब ये देखना रोमांचक होगा कि वो अभिषेक बच्चन जैसे टैलेंटेड एक्टर के साथ मिलकर क्या जादू पैदा करते हैं। शूजित सरकार के निर्देशन में बनी राइजिंग सन फिल्म्स और किनो वर्क्स द्वारा निर्मित ‘आई वांट टू टॉक’ 22 नवंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here