मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में रितेश देशमुख की जमकर हो रही है तारीफ

0
39

दिवाली का त्योहार शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। इसी पृष्ठभूमि में बॉलीवुड में भव्य दिवाली पार्टियों का दौर शुरू हो गया है। मशहूर बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ। आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, वरुण धवन, गौरी और सुहाना खान, काजोल, सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रितेश-जिनिलिया तक सभी सितारे देसी अंदाज में पार्टी में पहुंचे।

रितेश और जेनेलिया देशमुख को बॉलीवुड की आदर्श जोड़ी के रूप में देखा जाता है। इन दोनों का बहुत बड़ा फैन बेस है। इसके अलावा इस जोड़ी को महाराष्ट्र की दादा-वाहिनी भी कहा जाता है। रितेश देशमुख पत्नी के साथ बेहद पारंपरिक अंदाज में दिवाली पार्टी में पहुंचे। पार्टी में जेनेलिया ने पीला लहंगा, अबोली रंग का ड्रेप वाला डिजाइनर ब्लाउज, गले में सिंगल नेकलेस और हाथ में क्लच पहना था। रितेश ब्लैक ब्लेजर में बेहद हैंडसम लग रहे थे। रितेश-जेनिलिया ने पैपराजी के सामने एक साथ पोज दिए। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं और नेटिजन्स रितेश की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

रितेश पहले तो अकेले ही कार से उतरे। इसके बाद उन्होंने खुद जाकर जेनेलिया के लिए कार का दरवाजा खोला। चूँकि उनकी पत्नी की पोशाक बहुत बड़ी थी, इसलिए उन्होंने कार से बाहर निकलते ही जेनेलिया को हाथ दिया। इसके बाद उन्होंने पैपराजी का शुक्रिया अदा किया। कार से उतरकर चलते समय जेनेलिया एक बार अपना संतुलन खो बैठीं लेकिन इस बीच रितेश ने उन्हें बचा लिया। अब रितेश की हरकतों ने सभी का दिल जीत लिया है।

रितेश एक सच्चे ‘ग्रीन फ्लैग’ हैं। ऐसे कंटेंट के वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इससे पहले भी जब अनंत अंबानी और राधिका की शादी में रितेश ने माधुरी दीक्षित को पैपराजी के सामने पोज देते हुए देखा था तो रितेश ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर रितेश और जेनेलिया की आदतों की हमेशा सराहना होती रहती है। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here