यमुनानगर के तवलीन का भारतीय विवि क्रिकेट टीम ट्रायल के लिए हुआ चयन

0
15

गुरु नानक खालसा कॉलेज यमुनानगर के एक समर्पित खिलाड़ी तवलीन सिंह को प्रतिष्ठित भारतीय विश्वविद्यालय क्रिकेट पुरुष टीम चयन ट्रायल के लिए चुना गया है। ये ट्रायल ऑस्ट्रेलियाई विश्वविद्यालय क्रिकेट (पुरुष) टीम के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला में भाग लेने वाली टीम का निर्धारण करेंगे।

तवलीन सिंह इन ट्रायल के लिए कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय से चुने गए एकमात्र खिलाड़ी हैं, जो उनकी लगन और कड़ी मेहनत को दर्शाता है।

तवलीन ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र के खेल निदेशक डॉ. राजेश सोबती के विशेषज्ञ मार्गदर्शन में अपने क्रिकेट कौशल को निखारा है। उनके प्रशिक्षण ने उन्हें विश्वविद्यालय और राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते हुए उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार किया है।

बुधवार को प्राचार्य डॉ. हरिंदर सिंह कंग ने तवलीन सिंह को उनके चयन पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि उनकी उपलब्धि कॉलेज के लिए गौरव की बात है और अन्य छात्रों को शिक्षा और खेल दोनों में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए प्रेरित करती है।

उन्होंने ट्रायल में अच्छा प्रदर्शन करने की तवलीन की क्षमता पर भरोसा जताया और आगामी चुनौती के लिए उसे शुभकामनाएं दीं।

डॉ. बोधराज डीन और डॉ. रणजीत सिंह शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रमुख ने भी तवलीन सिंह को बधाई देते हुए उनकी दृढ़ता, अनुशासन और क्रिकेट के प्रति जुनून को उजागर किया, जिसके कारण यह उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल हुई है।

कालेज प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रणदीप सिंह जौहर ने तवलीन की उपलब्धि की सराहना की और खेल सहित सभी क्षेत्रों में प्रतिभाओं को पोषित करने के लिए कॉलेज की प्रतिबद्धता की पुष्टि की।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here