सप्तमी की रात पूजा देखने निकली युवती पार्क स्ट्रीट से लापता, एक सप्ताह बाद भी सुराग नहीं

0
15

सप्तमी की रात को पूजा देखने के लिए निकली एक युवती पार्क स्ट्रीट से लापता हो गई, और एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला है। परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं आया है, जिससे परिवार बेहद चिंतित है।

परिवार के अनुसार, लापता युवती का नाम आंचल गुप्ता है, जिसकी उम्र करीब 20 साल है। वह शोभाबाजार इलाके में अपने माता-पिता के साथ रहती है और स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा है। आंचल का एक छोटा भाई भी है, और उसके पिता मूढ़ी का व्यापार करते हैं।

घटना दस अक्टूबर की रात की है, जब आंचल अपनी तीन बहनों के साथ दक्षिण कोलकाता में पूजा देखने गई थी। रात करीब 11 बजे आंचल के साथियों ने उसके घर फोन कर बताया कि वह पार्क स्ट्रीट से लापता हो गई है। आंचल की मां ऊषा गुप्ता ने बताया कि उस रात सभी बहनें एक रेस्टोरेंट में जाने के लिए लाइन में खड़ी थीं, लेकिन जब तीन बहनें रेस्टोरेंट के अंदर गईं, तो आंचल गायब थी।

आंचल के लापता होने की शिकायत तुरंत पार्क स्ट्रीट थाने में दर्ज कराई गई, लेकिन पुलिस की कोशिशों के बावजूद एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी उसे ढूंढ़ा नहीं जा सका है।

परिवार का शक है कि पड़ोस का एक युवक इस घटना में शामिल हो सकता है, जो अक्सर आंचल को परेशान करता था। पुलिस ने उस युवक को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन उसने किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है।

जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि परिवार ने पहले कहा था कि आंचल मोबाइल फोन इस्तेमाल नहीं करती है, लेकिन रेस्टोरेंट के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में आंचल को अपने बैग से एक छोटा फोन निकालकर बात करते हुए देखा गया है। उसके बाद उसने फोन वापस रखा और कहीं चली गई।

पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, लेकिन अभी तक कोई ठोस जानकारी हाथ नहीं लगी है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here