घर के बाहर सो रही बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला, परिजनाें का गोली मारने का आराेप

0
14

पुलिस ने गाेली मारने की घटना से किया इंकार, जांच जारी

जनपद के जालौन थाना अंतर्गत घर के बाहर सो रही एक बुजुर्ग महिला पर गुरुवार काे भाेर के समय जानलेवा हमला हुआ। घटना की सूचना मिलते ही सीओ जालौन और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल करते हुए घायल महिला को मेडिकल कॉलेज उरई में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। महिला और उसके परिजनों ने आरोप लगाया कि हमलावर ने बंदूक से गोली मारी है, लेकिन पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के आधार पर गोली लगने की बात नकार दी है। पुलिस का कहना है कि विधिक कार्रवाई की जा रही है।

जालौन थाना क्षेत्र के ग्राम शहजादपुरा में पुराने विवाद को लेकर घर के बाहर सो रही बुजुर्ग महिला कटोरी देवी को हमलावरों ने गोली मार दी। परिजनों ने गोली की आवाज सुनी तो वह भागकर बाहर आए। बिस्तर पर घायल पड़ी महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। परिजनों का कहना है कि गांव के ही लोगों ने रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया है।

इस मामले में क्षेत्राधिकारी शैलेंद्र बाजपेई का कहना है कि गुरुवार की सुबह डायल 112 पर गोली चलने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के बाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच पड़ताल की। घायल महिला को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा गया। अभी तक एक्सरे और जांच में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अगर कुछ आगे मिलता है तो कार्यवाहीं की जायेगी।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here