शातिर लुटेरा मुठभेड़ में घायल,तमंचा व सोने की बट्टी बरामद

0
23

थाना मधुबन बापूधाम पुलिस ने मंगलवार की देर रात में सदरपुर रोड पर मुठभेड़ के दौरान शातिर चेन लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से लुटेरा घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से एक तमंचा में एक सोने की बट्टी बरामद है।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवस्तव ने बुधवार को बताया कि थाना मधुबन बापूधाम पुलिस सदरपुर रोड पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी एक मोटरसाइकिल पर एक युवक संदिग्ध अवस्था में आता दिखाई दिया। जैसे पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, यह युवक रुका नहीं बल्कि उसने तमंचा निकाल कर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाब में कार्रवाई की, जिसमें एक गोली बदमाश के पैर पर जा लगी और यह घायल होकर गिर पड़ा। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम विशाल निवासी बेहटा हाजीपुर थाना लोनी बॉर्डर बताया। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि 29 सितंबर को शाम के समय गुरु राम राय पब्लिक स्कूल गोविन्दपुरम के पास जाती हुई महिला के गले से पीछे से मोटर साइकिल से चैन तोड़कर भागा था। चैन की किसी अन्जान सुनार से गलवा कर बट्टी बनवाई थी। एसीपी ने बताया कि गिरफ्तार विशाल के खिलाफ विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह शातिर चैन लुटेरा है।

Also read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here